Friday, February 23, 2024
HomeGossipपवन-काजल राघवानी के गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहली बार 200 मिलियन...

पवन-काजल राघवानी के गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहली बार 200 मिलियन पार

Chhalakata Hamro Jawaniya 200 million crosses
भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना छलकत हमरो जवनिया ए राजा’ सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए यू ट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज पार कर लिया है। इस गाने के जरिये अभिनेता पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ सिनेमा के रुपहले परदे पर नजर आये, जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला और वीडियो को भी बहुत ज्यादा देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़े: निरहुआ को छोड़ सैया थानेदार के साथ नजर आई आम्रपाली, सेट से फोटो वायरल

ऐसा पहली बार हुआ है, जब भोजपुरी का कोई गाना बड़ा हिट होने के साथ साथ रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल किया है। बॉलीवुड फिल्मों के भी बहुत ही कम गानों को इस आंकड़े को छूने का मौका हाथ लग सका है। मध्य के कुछ दिवस इस गाने के व्यूज की रफ्तार धीमी जरूर हुई थी, मगर फिर से नंबर वन की जगह बना लिया है।

इसे भी पढ़े: सनकी दरोगा के बाद रवि किशन बने सबसे बड़े चैंपियन, इस दिन दिखाएंगे कमाल

जब से यह गाना ‘वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी’ म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, तब से ही नंबर वन पर रहा है। इसके चलते आज भी यह गाना दर्शको की जुबा पर हैं। 200 मिलियन व्यूज का आकंड़ा पार ये भोजपुरी का सिनेमा का नंबर वन गाना बना हुआ हैं और भविष्य में इस गाने का रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ सकता हैं।

इस गाने में काजल राघवानी की हॉट मूव्स ने दर्शको को अपनी आकर्षित किया हैं इसी के चलते आज काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं। गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज दी है, जो संगीतप्रेमियों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को गीतकार आज़ाद सिंह ने लिखा है, जिसे संगीत से मधुकर आनंद ने सजाया है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -