Sunday, June 23, 2024
HomeGossipनिरहुआ का सपना हुआ पूरा, आम्रपाली ने दिया साथ

निरहुआ का सपना हुआ पूरा, आम्रपाली ने दिया साथ

Dream of Nirhua completed, Amrapali gave
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ का एक सपना पूरा हो गया हैं और इस सपने को पूरा करने के लिए आम्रपाली दुबे ने उनका साथ दिया हैं। निरहुआ बचपन से भोजपुरी के एक सिंगर के फैन हैं और उनका सपना था की वो उनके साथ गाना गाये और निरहुआ का ये सपना पूरा हो जाने पर वो भोले बाबा को धन्यवाद दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: ‘आवारा बलम’ भारी भीड़ के साथ मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में

बता दे निरहुआ का ये सपना पवन सिंह के साथ गाना गाने का था और निरहुआ ने ही हाल में पवन सिंह के साथ भोले का एक नया गीत ‘भोले बाबा के आशीर्वाद’ रिकॉर्ड कर लिया हैं जिसमे दोनों के साथ आम्रपाली दुबे ने भी अपनी आवाज दी हैं। वही इससे पहले आम्रपाली दुबे ने पहली बार सिंगिंग अक्षरा सिंह के साथ सेहली के होली में की हैं।

यह भी पढ़े: Nirahua Hindustani 2: रोमांस और एक्शन का देसी तड़का 70 मिलियन पार

हाल में दिनेश लाल यादव अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक एक फोटो अपलोड की हैं जिसमे तीनो स्टार के साथ भोले बाबा की झलक हैं और निरहुआ ने लिखा हैं ‘मैं बचपन से पवन जी की सिंगिंग का फैन हूँ पहली बार एक ही गाना मैंने और मेरे भाई पवन जी में एक साथ गाया हमारा साथ दिया आम्रपाली जी ने। सपना पूरा हुआ और भोले बाबा धन्यवाद देना पंहुचा महाकाल उज्जैन’।
Dream of Nirhua completed, Amrapali gave 01
वही निरहुआ की फिल्म फिल्म ‘बॉर्डर का कमाल और धमाल बॉक्स ऑफिस पर जारी है और अभी भी दिनेश लाल यादव का ही खुमार सिनेमाप्रेमियों में छाया हुआ है।बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में बॉर्डर तीसरे सप्ताह में सफलता का परचम लहरा रही है। इसलिए इसकी कमाई और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -