Saturday, April 13, 2024
HomeGossipNirahua Hindustani 2: रोमांस और एक्शन का देसी तड़का 70 मिलियन पार

Nirahua Hindustani 2: रोमांस और एक्शन का देसी तड़का 70 मिलियन पार

Full HD Movie of Nirahua Hindustani 2
‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ फुल मूवी से यू ट्यूब पर आम्रपाली दुबे का कहर जारी

डिजटल वर्ल्ड में क्रांति लाने वाली निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के नाम एक नया कारनामा जुड़ गया है।दिनेश लाल यादव स्टारर फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रही है फिल्म को यूट्यूब पर 70 मिलियन यानी 7 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा। इसी के साथ फिल्म ने एक भी अपने नाम दर्ज कर लिया हैं और भोजपुरी में अबतक की सबसे ज्यादा देखे जानी फिल्म बन गई हैं।

अभी पढ़े: वांटेड का ‘पलंगिया सोने ना दिया’ यूट्यूब पर 1 करोड़ पार

डिजिटल प्लैटफॉर्म पर जलवे बिखेर रही फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ अब लोगों की सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाली फिल्म बन गई है। निरहुआ सीरीज की फिल्मो में दिनेश लाल यादव के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी है और फिल्मे बॉक्स आफिस पर काफी सफल रही हैं। फिल्म में निरहुआ अपने देसी कॉमेडी से लोगों को मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़े: दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 को 25 नवंबर 2017 को वेव म्यूजिक ने फ़िल्म को अपने ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर अपलोड किया था और मात्र 1 दिन में ही फ़िल्म को 2 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। यदि भोजपुरी की टॉप टेन व्यू वाली फिल्मो का जिक्र किया जाये तो टॉप 3 की तीनों ही फिल्मे निरहुआ सीरीज की निरहुआ हिंदुस्तानी 2, निरहुआ रिक्शावाला 2 और निरहुआ हिंदुस्तानी हैं।
Nirahua Hindustani 2 Descent of romance and action 70 million crosses
निर्माता राहुल खान की इस फिल्म को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्टट किया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ इस फिल्म से एक नई अदाकारा संचिका बनर्जी भी लॉन्च हुई थी। निर्माता राहुल खान की इस फ़िल्म का निर्देशन था मंजुल ठाकुर ने किया हैं। कथा मंजुल ठाकुर तथा संवाद अरविन्द तिवारी व गौतम सिन्हा का है। जबकि संगीतकार छोटे बाबा व मधुकर आनंद ने गीतों को मधुर संगीत से सजाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -