Tiger Is Back, सनकी दरोगा का दूसरा पोस्टर हुआ जारी

0
98
Tiger Is Back, the second poster for the Sanki Daroga

Tiger Is Back, the second poster for the Sanki Daroga
भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन की होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया हैं। बलात्कार जैसे घिनोने अपराध को रोकने और समाज को एक नया सन्देश देने के लिए रवि किशन की सनकी दरोगा के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म एक सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

इसे भी पढ़े: दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

सामाजिक अपराधों पर आधारित इस फिल्म में रवि किशन ऐसे पुलिस अफसर के रोल में हैं जो अपराधियो के लिए जल्लाद है, खासकर बलात्कारियों को देख कर ही उसका खून खौलने लगता है। रवि किशन के साथ इस फिल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है इससे पहले भी यह जोड़ी कई भोजपुरी फिल्मो में नजर आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें…

पोस्टर की बात की जाये तो इसमें रवि किशन पुलिस अफसर की पोशाक में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में भी रवि किशन स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के एक तरफा लिखा है ‘बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं ,जल्लाद है हम। और साथ बैकग्राउंड में टाइगर इस बैक लिखा हुआ हैं।

रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला, प्रोडक्शन हेड राजू शुक्ला है और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज बिलकिस कपाड़िया हैं। रवि किशन प्रोडक्शन की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले ‘बिहारी माफिया’ और ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 2’ का निर्माण हो चुका है. इस फिल्म के बाद रवि किशन प्रोडक्शन की ‘परेम पोथी’ का निर्माण होगा।