Friday, February 16, 2024
HomeGossip‘आवारा बलम’ भारी भीड़ के साथ मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में

‘आवारा बलम’ भारी भीड़ के साथ मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में

arvind akela kallu movie Aawara balam first look out
अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ एक्शन में

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘आवारा बलम’ बिहारी और झारखण्ड के सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। बिहार और झारखण्ड मे रिलीज होने के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पे पुराने सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त कर चुकी है। यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर में अपना नाम दर्ज कराली है।

अभी पढ़े: ‘बॉर्डर’ का जलवा इस सप्ताह भी रहेगा बरकरार

फिल्म की कहानी काफी अच्छी हैं जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया हैं। जिसमे एक्शन, रोमांस, इमोशनल और डांस, की भरमार है।यह पूरी तरह‍ से भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी फिल्‍म है। फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की ट्राएंगल लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है।

अभी पढ़े: जीना तेरी गली में 2 के सेट से फोटो हुई लीक, शूटिंग कंप्लीट

फिल्म की पूरी शूटिंग गुजरात और मुंबई के मनोरम लोकेशन पर की गई है।फ़िल्म में कल्लू और प्रियंका की केमेस्ट्री भी दर्शको को खूब लुभा रही हैं ।सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर यह फिल्‍म बनाई हैं साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है।हास परिहास और रोमांस से भरपूर यह फिल्म बेहद मनोरंजक हैं।
Awara Balam' with high crowd in theaters of Mumbai and Gujarat
पी.एन. जे फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म “आवारा बलम” में अरविंद अकेला कल्लू ,प्रियंका पंडित औऱ तनुश्री के साथ अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू व सुबोध वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता निशिकांत झा है,लेखक व निर्देशक चंदन उपाध्याय है,सह निर्देशक रंजीत पटेल,आर्यन शुक्ला और नीलेश राजभर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -