Dabang Sarkar third teaser out, Aaknsha Awasthi with Khesari
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग सरकार निर्माण के पहले दिन से काफी चर्चा में हैं और इन दिनों राज मिश्रा के निर्देशन में फिल्म की डबिंग मुंबई में चल रही हैं। वही फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ ने एक और कीर्तिमान स्‍थापित कर लिया है। वो ये कि इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही अब तक करोड़ लोगो ने इस फिल्म का गाना देख चुके है।

यह भी पढ़े: ‘बद्रीनाथ’ में 4 अभिनेत्रियों संग रोमांस करते नजर आएंगे संजीव मिश्रा

फिल्‍म दबंग सरकार ने रिलीज से पहले ही अब तक 3 करोड़ का कारोबार कर लिया और यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में पहली बार हुआ है। जी हां उत्तर प्रदेश सरकार 2 करोड़ रुपए तक की सब्सिडी यूपी में शूट होने वाली फिल्मों को देती है। फिल्म की शूटींग यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई है। जिसको देखते हुए फिल्‍म को सब्सिडी मिली है।

Advertisement

यह भी पढ़े: राँची क्राइम ब्रांच के मुखिया बने मेगा स्टार रवि किशन

इस फिल्म में खेसारीलाल यादव एक्शन करते नजर आएंगे और दर्शको को फिल्म में रोमांस व एक्शन का डबल डोज देखने की मिलेगा। यह फिल्म जल्द प्रदर्शित की जाएगी। योगेश राज मिश्रा ने कहा कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ वाकई में काफी कामल की मनोरंजक भोजपुरी फिल्म बनी है। इस फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ के आस पास के गांवो में की गई है।

Bhojpuri film dabang sarkaar shoot in fab
सबसे महँगी भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’…. शूटिंग फरवरी 2018 में

सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब्स के बैनर तले बन रही फिल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा कृष्णा कुमार,जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।