Saturday, June 22, 2024
HomeGossip‘गौरा तनि हंसि दा न’ के बाद एक बार फिर से धमाल...

‘गौरा तनि हंसि दा न’ के बाद एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं चांदनी-पवन

Chandni-Pawan is coming out to make a comeback
एल्बम ‘गौरा तनि हंसि दा न’ की सफलता के बाद गायिका चांदनी सिंह और पावरस्टार पवन सिंह की जोड़ी ‘साथ दिहें पवन’ एल्बम में धमाल मचाने को तैयार है। इस एल्बम को जल्‍द ही रिलीज किया जाना है, मगर उससे पहले पवन और चांदनी की केमेस्‍ट्री के चर्चे इंडस्‍ट्री में जोर शोर से रहे हैं।

यह भी पढ़े: दुल्हन चाही पाकिस्तान से- 2 का 3 सितंबर को होगा ऑडियो लॉन्च

वही इस एल्बम का ऑडियो वर्जन आदिशक्ति ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किये जा रहे हैं। जिसे दर्शको का भरपूर मिल रहा हैं। इस एल्बम के गीत मनोज मतलबी ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा बसही का है। साथ दिहें पवन एलबम के निर्माता हैं मनोज मिश्रा। सहयोगी हैं दीपक सिंह, सुमन सिंह और विक्की सिंह जबकि प्रबंधक दीपक मिश्रा हैं ।

यह भी पढ़े: मेंहदी लगा के रखना-2’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर आज

चांदनी सिंह बताती हैं की भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम करना काफी मजेदार होता है। खेसारीलाल यादव के साथ ‘पलंग करे चोए चोए से’ से अपनी सिने कैरियर की शुरुआत करने वाली चांदनी सिंह, पवन सिंह के साथ दुबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

चांदनी सिंह को डांस का कमाल का शौक है और वे अकसर अपने यूट्यूब चैनल पर डांस वीडियो डालती भी रहती हैं। चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वे यूट्यूब सनसनी हैं और सभी सितारों के साथ वे इन दिनों काम कर रहीं हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘बद्रीनाथ’ रिलीज होने वाली है। इसके अलावा खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मेरी जंग’ में भी उनके डांस का तड़का देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -