Sunday, June 23, 2024
HomeGossip‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ की शानदार ओपनिंग...... हो रहे हैं एडवांस...

‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ की शानदार ओपनिंग…… हो रहे हैं एडवांस टिकट बुक

Bumper opening of bhojpuri movie nathuniye par goli maare 2
‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ की शानदार ओपनिंग

दिव्‍य शक्ति इंटरटेंमेंट और मरूती फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ मुंबई में रिलीज किया गया था जिस को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। जी हां, यह फिल्‍म गणतंत्र दिवस के मौके पर मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जिसकी ओपनिंग पहले दिन शानदार रही। खबर है कि मुंबई के नवरंग सिनेमा में ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का कारोबार 99 फीसदी हुआ और चारों शो हाउसफुल चले।

यह भी पढ़े: मोनालिसा को दोगुनी ख़ुशी……. फैन फोल्लोविंग के साथ फिल्म को मिली सफलता

फिल्‍म में नमित तिवारी के अपोजिट शिविका दीवान नजर आ रही हैं, जिसकी हॉट तस्‍वीर पहले ही सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी हैं। इस फिल्म का म्‍यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी किया गया है इस फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। बता दें कि यह फिल्‍म भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सिक्‍वल है। बताया जा रहा हैं की कई लोगों ने शनिवार और रविवार के लिए भी एडवांस में टिकट बुक कराये।

यह भी पढ़े: Republic Day 2018: रवि किशन से लेकर खेसारीलाल और पवन सिंह तक, कुछ यूं किया विश

फिल्‍म यूपी-बिहार के उन नौजवानों की कहानी है, जिसमें उन्‍हें नौकरी के लिए दर – दर भटकना पड़ता है, मगर उन्‍हें नौकरी नहीं मिलती है। फिल्‍म में मूलत: पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली और उससे प्रभावति लोगों की पीड़ा को दिखायी जाएगी। फिल्‍म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्‍साह देखने को मिल रहा था। फिल्‍म बहुत अच्‍छी है, जिसे पब्लिक इंज्‍वाय कर रहे हैं।


मनोरंजन के साथ पूरी तरह से मसाला फिल्‍म है फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’, यही वजह है कि लोगों को फिल्‍म काफी पसंद आ रही है। फिल्‍म अभिनेता नमित तिवारी ने भी फिल्‍म के धमाकेदार शुरूआत के लिए दर्शाकों को धन्‍यवाद दिया और कहा कि मुझे विश्‍वास था कि यह फिल्‍म सीधे दर्शकों के दिल तक पहुंचेगी। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -