Sunday, February 25, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस कृति सेनन ने खरीदी लक्जरी Audi Q7...... 7.1 सेकेंड में हैं...

एक्ट्रेस कृति सेनन ने खरीदी लक्जरी Audi Q7…… 7.1 सेकेंड में हैं इसकी 0 से 100 km की रफ़्तार

Actress kriti bought the luxury Audi Q7
कृति सेनन ने खरीदी लक्जरी Audi Q7

महज 7.1 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर की तेज रफ्तार पकड़ने वाली Audi Q7 की खरीददारी के चलते इनदिनों एक्ट्रेस कृति सेनन काफी चर्चाएं बटोर रही हैं। जी हां, फिल्म ‘हीरोपंती’ (2014) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति सेनन ने ऑडी की लोकप्रिय कार Audi Q7 खरीदी है। कृति की इस न्यू कार की कीमत 80 लाख है। इसके लिए खुद राहिल अंसारी (ऑडी इंडिया के प्रमुख) ने कार की डिलिवरी के साथ साथ Audi Q7 की चाबी आधिकारिक रूप से सेनन को सौंपी।

यह भी पढ़े: ‘पैंट में गन’ लेकर नाच रहे हैं दिलजीत दोसांझ……. ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का पहला गाना आउट

बता दे कृति प्रांरभ से ही Audi Q7 की बड़ी प्रशंसक रही है। इतना ही नहीं, बल्कि कार खरीदने के बाद कृति काफी उत्साहित भी नज़र आई। इस कार की बात करें तो इसमें 3.0 टीडीआई इंजन है, जो 249 बीएचपी की पॉवर और 600 एनएम का टार्क देती है। वही यह 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार महज 7.1 सेकेंड में पकड़ लेती है। जो की हम पहले ही बता चुके हैं।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर की फैमिली ने देखी ‘पद्मावत’…….. और दीपिका को दे दिया ये तोहफा

इसके लिए ट्वीटर हैंडल से Audi India ने ट्वीट के माध्यम से एक तस्वीर साझा किया जिसमे कार की खरीद के साथ कृति सेनन और ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में कृति बेहद खुश नज़र आ रही है और हो भी क्यों न उन्होंने अपनी मनपसंद कार जो खरीद ली हैं।


बता दे भारत में लक्जरी खंड में बॉलीवुड हस्तियों के साथ बड़े उद्योगपतियों और विचारवान नेतृत्व की लोकप्रिय पसंद में Audi Q7 को सबसे आगे बताया गया है। साथ ही इसकी प्रशंसा में बताया जाता हैं की ऑडी ब्रांड स्पोर्टीनेस, प्रगतिशीलता और परिष्कार का प्रतीक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -