Wednesday, February 28, 2024
HomeBollywoodबीर राधा शेरपा बने 'डांस चैपियंस' के विजेता........ अपनी माँ को दिया...

बीर राधा शेरपा बने ‘डांस चैपियंस’ के विजेता…….. अपनी माँ को दिया सफलता का श्रेय

Bir radha sherpa winner of dance champions
बीर राधा शेरपा बने ‘डांस चैपियंस’ के विजेता

दोस्तों, विश्वास की ताकत जीवन का सबसे बड़ा प्रेरित स्रोत है और ये साबित कर दिया हैं डांस चैपियंस के विजेता बीर राधा शेरपा ने। असम निवासी बीर राधा शेरपा ने ‘डांस चैपियंस’ 2017 का खिताब अपने नाम किया। स्टार प्लस के रिएलिटी शो डांस चैम्पियन का खिताब अपने नाम कर बीर राधा शेरपा अपना एक बड़ा ड्रीम पूरा कर चुके हैं। इस शो में रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस जज के रुप में नजर आएं।

यह भी पढ़े: फुल पैसा वसूल ‘टाइगर ज़िंदा है’……… नहीं देखी तो देख लीजिये

एक बड़ी खबर के मुताबिक बीर ने एमजे 5 ग्रुप, पीयूस भगत, सुशांत खत्री, फैजल खान और वैष्णवी पाटिल को मात देकर डांस चैपियंस’ का खिताब जीता है। बता दे डांस प्‍लस 3 का खिताब जीतने के बाद अब डांस चैम्‍प‍ियन का ख‍िताब भी बीर ने जीत लिया है। 18 साल के बीर राधा शेरपा ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माँ को दिया है।

यह भी पढ़े: आम्रपाली दुबे बनेगी एक रियासत की राजकुमारी……. चल रही हैं तैयारियाँ

इससे पहले सितंबर में बीर राधा शेरपा ने डांस प्‍लस 3 का ख‍िताब जीता था। इसके लिए उन्‍हें 25 लाख रुपए की ईनामी राश‍ि दी गई थी। अब डांस चैम्‍प‍ियन विजेता बने हैं, डांस चैम्‍प‍ियन विजेता की घोषणा ग्रैंड फिनाले एपिसोड में किया जाएगा। फ़िलहाल ये एपिसोड अभी टेलीकास्‍ट नहीं किया गया।


बीर राधा शेरपा ने अपनी प्रतिभा से जजों और दर्शकों का दिल जीत लिया। बीर के डांस स्टाइल की बात करें तो वह फ्रीस्टाइल में माहिर है। बीर का एकमात्र सपना है कि वह इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करें। जीत के बाद शो के जज रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस ने उनकी जमकर तारीफ की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -