Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodफुल पैसा वसूल ‘टाइगर ज़िंदा है’......... नहीं देखी तो देख लीजिये

फुल पैसा वसूल ‘टाइगर ज़िंदा है’……… नहीं देखी तो देख लीजिये

Tiger zinda hain full on blast
फुल पैसा वसूल ‘टाइगर ज़िंदा है’

कटरीना कैफ और सलमान खान जैसे स्टार्स से सजी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा हैं’ साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं, जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत मिली है। सिनेमाघरों में रिलीज होते ही फिल्म धमाल मचाने लगी है। फिल्म को लेकर शुरुआत से ही बहुत उत्साह था, दर्शक इस फिल्म से सलमान की जबरदस्त एक्शन अवतार की उम्मीद कर रहे थे। और फिल्म देखने के बाद ये साबित हो भी गया।

यह भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे बाल ठाकरे की भूमिका में, फर्स्ट लुक जारी

अभी तक की रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स को ध्वस्त करके रख देगी। माने तो इस फिल्म को फुल ऑन पैसा वसूल करार दिया गया है। न केवल फिल्म टाइगर ज़िंदा है लोगों को थिएटर में एंटरटेन करती है बल्कि यह लगातार उन्हें बांधे भी रखती है। साप्ताहिक कमाई के मामले में यह फिल्म कई फिल्मों को पीछे कर देगी।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का गाना हुआ शूट, मोनी रॉय के साथ टीम ने की पार्टी

अली अब्बास जफर ने फिल्म का स्तर बढ़ाने के लिए सलमान खान का भरपूर उपयोग किया है। बता दे यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। जहां एक था टाइगर को कबीर खान ने बनाया था वहीं टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। इस बार अली ने भाईजान को उस अवतार में दर्शकों के सामने पेश किया है, जिसमें दर्शक उन्हें देखना पसंद करते हैं।


‘एक था टाइगर’ फिल्म का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म देखकर आए लोग फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। खासकर लोगों को सलमान खान का एक्शन पसंद आया। वही फिल्म रिलीज से पहले ही सिनेमाघरों में 30 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -