Nagraj second look out with anjana singh
अंजना सिंह बनी इच्छाधारी नागिन

2016 की सफल फिल्म इच्छाधारी की सीक्वल ‘नागराज’ के निर्माण की घोषणा से ही भोजपुरी सीने उद्योग में चर्चा का विषय रही इस फिल्म का दूसरा लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया। और देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर छा गया। एक्शन आइकन यश कुमार ने अपने फेसबुक वाल पर फिल्म नागराज का दूसरा पोस्टर शेयर किया हैं।

इसे भी पढ़े: ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लगे’ का ट्रेलर…… हँसा – हँसा कर लोटपोट कर देगा

भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक अंजना सिंह अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नागराज में इच्छाधारी नागिन की भूमिका में नजर आने वाली है। फ़िल्म के दूसरे पोस्टर में उनका लुक सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। अंजना सिंह इस तरह का किरदार पहली बार निभाने जा रही है।

Advertisement

यश के साथ फिल्म की मुख्य अभिनेत्री और भोजीवुड की हॉट केक अंजना सिंह भी व्हाट्सप्प और फेसबुक के जरिये अपने बहुप्रतीक्षित फिल्म का दूसरा पोस्टर सोशल प्लेटफार्म पर साझा करती दिखीं। इस दौरान फिल्म से जुड़े तमाम लोग काफी उत्साह में दिखें।

इसे भी पढ़े: रानी चटर्जी: इतनी बड़ी एक्ट्रेस और बस में, वो भी बाबूजी के साथ

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘नागराज’ दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए उन्होने लिखा की “अद्भुत अदाकारा “अंजना सिंह” फिल्म नागराज में। कैसा लगा अंजना जी का ये रूप दोस्तों। हर दो दिन बाद अपनी फ़िल्म के किरदारों का अद्भुत रूप आप सभी को शेयर करूँगा। आपका – यश कुमार”।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक दिनेश यादव हैं। फिल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं। फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित और सुशील सिंह नजर आएंगे । फिल्‍म के 2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी।