Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipभोजपुरी क्वीन चोर को पकड़ने को तैयार, इस नये किरदार में आएगी...

भोजपुरी क्वीन चोर को पकड़ने को तैयार, इस नये किरदार में आएगी नजर

Rani Chatterjee Win Award

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म चोर मचाये शोर की शूटिंग जल्द ही ख़त्म होने को हैं और रानी के फैंस उनको नये जोड़ीदार के साथ रोमांस की ए बी सी डी के साथ शीघ्र ही देख पायेंगे। इस फिल्म में वो अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह के साथ इश्‍क लड़ाती हुई नजर आएगी। वही फिल्म में रानी एक अलग किरदार निभाती नजर आएगी। जिसकी जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान दी हैं।

यह भी पढ़े: निरहुआ के साथ नहीं अब बतासा चाचा के साथ नजर आएंगी आम्रपाली दुबे

रानी बताया की फिल्म चोर मचाये शोर में वो आकाश सिंह के साथ इश्‍क तो लड़ाती हुई नजर आएगी लेकिन फिल्म में उनका दमदार अभिनय भी हैं। वे इस फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभा हैं और अंजना सिंह एक चोर का भूमिका हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग जल्द ही ख़त्म होने वाली हैं और फिल्म काफी एंटेरटेनिंग हैं। वे काफी खुश की वे अपना एक और प्रोजेट ख़त्म कर रही हैं।

यह भी पढ़े: झूठी अफवाह पर खेसारीलाल का जबाव’ कहा’ ‘आज नहीं आऊंगा’

रानी ने कहा बहुत जल्द ही फिल्म का ट्रेलर देखने को मिलेगा साथ ही बताया आकाश बहुत ही टेलेंटेड है अभी इंडस्ट्री को एक नये हीरो जरूरत हैं। जो काबिल तारीफ हो और आकाश पूरी तरह से काबिले तारीफ हैं। उन्हें आकाश से बहुत उम्मीद हैं और एक फिल्म के बाद आकाश ने बहुत सी फिल्मे साइन की हुई हैं। तो उन्हें लगता हैं की इंडस्ट्री में आकाश का आगाज बहुत ही अच्छा होने वाला हैं।

क्‍वीन आफ भोजपुरी रानी चटर्जी कई चीजों को लेकर हमेशा सुर्खियों रहती हैं। अब रानी जल्द एक पंजाबी फिल्म में भी नजर वाली हैं। फिल्म ‘आसरा’ के लिए उन्हें निर्देशक बलकार सिंह बाली को लुक टेस्‍ट देना पड़ा, जिसके बाद फिल्‍म में उनका सलेक्‍शन हुआ। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की पहली अदाकारा होंगी, जो पंजाबी सिनेमा में भी नजर आयेंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -