Sunday, April 21, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ की शूटिंग 25 जुलाई से

भोजपुरी फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ की शूटिंग 25 जुलाई से

Bhojpuri film 'Rangar shiva' Shooting Will from July 25
भोजपुरी अभिनेत्री तनुश्री की आगामी फिल्‍म ‘रंगदार शिवा की शूटिंग 25 जुलाई से झारखंड में शुरू हो रही है। फिल्‍म की कहानी बेहद खूबसूरत और एक्‍शन से भरपूर होगी। कहानी में काफी पैनापन है, जो दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगा। इसके लिए तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं।

अभी पढ़े: लूलिया गर्ल निधि झा ने रचाई रितेश पांडे से शादी

फिल्‍म को नरेश फिल्‍म इंटरटेंमेंट के द्वारा ही प्रोड्यूस्‍ड किया जा रहा है जो फिल्म मेरी बिटिया को प्रोडूस कर रहे हैं। फिल्‍म के नाम रंगदार शिवा से ही लगता है कि यह एक्‍शन फिल्‍म होने वाली है। फिल्‍म रंगदार शिवा भोजपुरिया दर्शकों के लिए साउथ जैसी फिल्‍म से कम नहीं होगी। इस फिल्‍म में गणेश बाबू और तनुश्री मुख्‍य भूमिका में है।

अभी पढ़े: ‘शेर सिंह’ के सेट से पवन-आम्रपाली की यह तस्वीर हो रही हैं वायरल

फिल्म रंगदार शिवा में गणेश बाबू और तनुश्री के अलावा आंनद मोहन, संजय महानंदा और मनोज सिंह भी एक दिलचस्‍प अंदाज में इस फिल्‍म में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के लिए सभी कलाकार अभी से काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्ममेकर्स को गणेश बाबू और तनुश्री से काफी उम्मीद हैं।

नरेश फिल्‍म इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ के गीत संतोष उत्‍पाती है और गायक आलोक कुमार व प्रियंका सिंह है। जबकि संगीतकार एस कुमार हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी सुरजंय सिंह और संजय रजक ने लिखी है। कोरियोग्राफी विकास सिंह का होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -