Sunday, April 21, 2024
HomeGossip‘पवन राजा’ की कामयाबी से खुश हुए पवन सिंह….. तो अक्षरा सिंह...

‘पवन राजा’ की कामयाबी से खुश हुए पवन सिंह….. तो अक्षरा सिंह ने कहा धन्यवाद

Bhojpuri film pawan raja youtube crossed high views
खुश हुए पवन सिंह तो अक्षरा सिंह ने कहा धन्यवाद

भोजपुरी फिल्मों के दबंग स्टार पवन सिंह की बीते वर्ष 2017 में ही भोजपुरी फिल्म “पवन राजा” सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थी और रिकार्ड तोड़ कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर अनोखा रिकार्ड बनाया था। अब इस फिल्म ने यूट्यूब पर भी नया ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित कर दिया हैं। जी हां, पवन राजा को यूट्यूब पर चार ही दिन में 5.5 मिलियन से ज्‍यादा व्यू मिला है। बता दे भोजपुरी में बहुत ही कम फिल्मो को इस आंकड़े को छूने का मौका हाथ लग सका है।

इसे भी पढ़े: भगवान और भक्त की कहानी, टीज़र आउट…… गंगाजल का काम करेगी ‘डमरू’

हैप्पी फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘पवन राजा’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी। लेकिन पिछले दिनों इस फिल्म को यूट्यूब पर जारी किया है, और उसके बाद से यह खूब देखी जा रही है। फिल्म ‘पवन राजा’ 25 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इसने चार दिन में ही लगभग 55 लाख व्यू हासिल कर लिए हैं।

इसे भी पढ़े: पवन-अक्षरा होली स्पेशल गीत “बबुआन के जान हउ”….. यूट्यूब पर हो रहा हैं ट्रैंड

इसके लिए एक्टर पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने भी सोशल मिडिया के माध्यम से ख़ुशी जाहिर की हैं। दरअसल इनदोनो ने अपने इंस्टा अकॉउंट के जरिए फिल्म को इतने प्यार और दुलार देने के लिए दर्शको का तहे दिन से धन्यवाद दिया हैं। इस बड़ी सफलता के बाद पवन सिंह बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।


फिल्म में पवन सिंह के अलावा अक्षरा, मोनालिसा और आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं। सुपरस्टार पवन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह और निर्देशक अरविंद चौबे हैं। फिल्म में पवन सिंह और आम्रपाली का एक डांस खूब फेमस हुआ है और यूट्यूब पर इसे खूब देखा भी गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -