Monday, February 26, 2024
HomeGossip‘मुकद्दर’ के प्रीमियर पर नवरंग सिनेमा पहुंचे ‘खेसारीलाल यादव, शमीम खान और...

‘मुकद्दर’ के प्रीमियर पर नवरंग सिनेमा पहुंचे ‘खेसारीलाल यादव, शमीम खान और अयाज खान’

Bhojpuri film Muqaddar Seen Khesari With kajal
‘मुकद्दर’ के प्रीमियर पर नवरंग सिनेमा पहुंचे ‘खेसारीलाल यादव, शमीम खान और अयाज खान’

सुपर स्‍टार की जिंदगी पर बेस्‍ड भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर’ का प्रीमियर मुंबई के नवरंग सिनेमा में हुआ। इस दौरान सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ अभिनेता शमीम खान और विलेन अयाज खान मौजूद रहे। फिल्‍म के प्रीमियर के दौरान पहुंची फिल्‍म की कास्‍ट का दर्शकों ने खूब स्‍वागत किया।

इसे भी पढ़े:भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ की शूटिंग समाप्त, 2018 में होगी रिलीज

प्रीमियर के बाद खेसारीलाल यादव ने मीडिया से कहा कि सच कहें तो फिल्म‘मुकद्दर’ मेरे लिए ही बनी है। जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी, तभी मैंने हां कह दी थी। आज ‘मुकद्दर’ को दर्शकों ने भी खूब प्‍यार दिया। फिल्‍म कमाल की बनी है, तभी बिहार – झारखंड में इसे जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला और अब मुंबई में भी रिलीज हो चुकी है।

इसे भी पढ़े:भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

उन्‍होंने कहा कि जब मैं बिहार में अपनी एक फिल्‍म के प्रमोशन को गया था, उस समय ही ‘मुकद्दर’ के गाने लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुके थे। जबकि फिल्‍म भी रिलीज नहीं हुई थी, तभी मुझे भरोसा हो गया था कि फिल्‍म खूब चलेगी। उन्‍होंने कहा कि अगर आपने फिल्‍म नहीं देखी, तो समझो खेसारीलाल को नहीं देखा। इसलिए पूरे परिवार के साथ ‘मुकद्दर’ को जरूर देखें।

#Live Show _Today @Tezpratap Nagar Patna Bihar Love & Support Me Love You All????????

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on

Kaise hai Ap log ??

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


प्रीमियर के दौरान शमीम खान काफी एक्‍साइटेड नजर आये। उन्‍होंने लोगों के साथ फिल्‍म को लेकर काफी बातचीत की और कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी के लिए लोगों के बीच बनी नकारात्‍मक सोच को बदल दिया। इस फिल्‍म को देखने के बाद पंजाबी, मराठी या अन्‍य भाषा के लोगों को समझ आ जायेगा कि भोजपुरी भाषा वास्‍तव में क्‍या है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -