Wednesday, April 17, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

New movie deewanapan trailer
भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अंबे फिल्‍म्‍स और निर्मल आर्ट्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर मुंबई के अंधरी वेस्‍ट स्थित कंट्री क्‍लब में आयोजित एक भव्‍य समारो‍ह के दौरान रिलीज हुआ। इस मौके पर फिल्‍म के अभिनेता सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी समेत फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद रही। ट्रेलर को देखने के बाद उम्‍मीद है बेहतरीन फिल्‍म ‘दीवानापन’ लोगों को खूब पसंद आयेगी।

इसे भी पढ़े:भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ की शूटिंग समाप्त, 2018 में होगी रिलीज

बताया जा रहा हैं की ‘दीवानापन’ समाज के बीच की कहानी है। लव, रोमांस, इमोशन, तकरार और एक्‍शन के सिक्‍वेंसेज काफी अच्‍छे हैं, जो दर्शकों को कहीं से उबाउ नहीं लगेंगे। इसके अलावा डायलॉग काफी शानदार है। ‘दीवानापन’ में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री को नये अंदाज में दिखाने की कोशिश की है।

इसे भी पढ़े:पवन सिंह की फिल्म ‘लोहा पहलवान’ का फर्स्ट लुक लॉन्च

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव है। वही फिल्‍म के गाने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा के निर्देशन में तैयार गया है।

#DEEWANAPAN #comingsoon

A post shared by BHOJPURI THEATRE™®???? (@bhojpuritheatre) on

Click_shooting time #deewanapan

A post shared by भोजपुरी फिल्म ताज़ा समाचार (@bhojpuri_film_taza_samachar) on


फिल्‍म के डायरेक्‍टर सूरज शाह ने है। म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -