Sunday, May 26, 2024
HomeGossip“आज चांद उतरल बाटे हो पियर साड़ी में..”, देखे कल्लू का रोमांटिक...

“आज चांद उतरल बाटे हो पियर साड़ी में..”, देखे कल्लू का रोमांटिक अंदाज़

Kallu with ritu singh and kanak yadav
“आज चांद उतरल बाटे हो पियर साड़ी में..”, देखे कल्लू का रोमांटिक अंदाज़

अरविन्द अकेला “कल्लू” की जीतनी तारीफ़ की जाए उतनी कम हैं उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने सपनो को साकार कर लिया। जी हां, दोस्तों कल्लू आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फ़िल्मी सितारों और गायको में से एक हैं और उनकी फैंस फ्लोइंग भी बहुत हैं। कल्लू अपने रोमांटिक गाने और रोमांटिक अंदाज के कारण दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करते हैं और दर्शक भी उनके नये वीडियो सॉन्ग को देखने के लिए बेताब रहते हैं।

अभी पढ़े:फ़िल्म के प्रमोशन के लिए अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ पहुंचे नाज सिनेमाहॉल में

हाल ही में अरविन्द अकेला “कल्लू” ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया हैं जिसमे वे भोजपुरी अदाकारा रितु सिंह के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर मे वे रितु सिंह से नजरे मिलाये हुए हैं और दोनों ने पीले रंग की पोशाक धारण कर रखी हैं।

अभी पढ़े:अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ का नया लुक वायरल, फिल्म हैं ‘कसम तिरंगे के’

वैसे कल्लू भी रोमांटिक सीन देने के मामले में किसी से कम नहीं हैं। कल्लू के द्वारा शेयर की गई फोटो के कैप्शन बॉक्स में लिखा हैं “आज चांद उतरल बाटे हो पियर साड़ी में..” इन शब्दों से प्रतीत होता की यह एक रोमांटिक गाना हैं।


कल्लू भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टारों से काफी आगे निकल चुके हैं। कल्लू एक अच्छे गायक के साथ एक अच्छे अभिनेता भी हैं और अपनी हर फिल्म में अलग लुक में नजर आते हैं। फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कसम तिरंगे के’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और दर्शको को एक धमाकेदार लुक में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -