Monday, May 27, 2024
HomeGossip2 दिसम्बर की रात सबरंग के साथ, अब ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी...

2 दिसम्बर की रात सबरंग के साथ, अब ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल पर

Sabrang film awards 2017 on 2 Dec
2 दिसम्बर की रात सबरंग के साथ, अब ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल पर

भोजपुरी फ़िल्म जगत सबसे शानदार और दमदार फ़िल्म अवार्ड ‘गुडनाईट फ़ास्ट कार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड’ सितारों के रंगारंग परफरोर्मेन्स के साथ 2 दिसम्बर की रात को देखे केवल ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल पर। अन्य भोजपुरी अवार्ड की तुलना में इस अवार्ड की ख्याति ज्यादे है क्यूँ की इसके मूल्यांकन का तरीका पारदर्शी रहता है।

अभी पढ़े:‘अक्षरा सिंह’ की फेवरेट चाची और भाभी से हुई मुलाकात, खुशी से शेयर की फोटो

इस बार के समारोह में सबरंग समिति ने जूरी का निर्माण किया गया था और फिल्म पुरस्कार जूरी के निर्णय के आधार पर ही दिये गए। जूरी में सिनेमा पत्रकार एवं कला पक्ष के ५ लोगों को शामिल किया गया था जिसमें प्रमुख रूप से फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला, निर्देशक विमल वर्मा, पत्रकार मनोज श्रीवास्तव, फिल्म लेखक धनजय कुमार एवं सामाजिक कार्यकर्ता एवं स्तंभकार पंकज जायसवाल थे।

अभी पढ़े:‘प्रियंका पंडित’ की ख़ुशी का ठिकाना नहीं, इंस्टा पर 50 हजार से ज्यादा हुई फैंस फोल्लोविंग, देखे वीडियो

इस बार मोस्ट पोपुरल अवार्ड के लिए वोट मोबाइल और सोशल मीडिया फेसबूक आदि से भी मांगे गए थे। रवि किशन-अंजना सिंह, कल्पना, दिनेश लाल निरहुआ-अमरपाली दुबे और खेसारी लाल की धमाल रंगारंग कार्यकर्म और मस्ती ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल पर 2 दिसम्बर की रात देखिये।


‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल ‘टाटा स्काई १११४, एयरटेल ६६०, विदेओकों डी २ एच २४०, सिटी मौर्या ५, डेन १७६, हाथवे ६५०, और जियो भोजपुरी बंच पर दीखता है….. तो देखना न भूले 2 दिसम्बर की शाम 7 बजे से ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल और ‘गुडनाईट फ़ास्ट कार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड’ के रंग में डूब जाइए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -