Thursday, May 23, 2024
HomeGossip‘मुकद्दर’ को मिली शानदार ओपनिंग

‘मुकद्दर’ को मिली शानदार ओपनिंग

Bhojpuri Film Muqaddar Bumper Opening
‘मुकद्दर’ को मिली शानदार ओपनिंग

सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मुकद्दर’ छठ के शुभ अवसर पर पुरे बिहार और झारखण्ड में एक साथ कई सिनेमा घरो में प्रदर्शित हुई है। फिल्म बिहार के लगभग सभी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्ज़ा जमा चुकी हैं। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म ऐतिहासिक ओपनिंग के साथ बिहार में प्रदर्शित हुई है। बिहार के दर्शक भी फिल्म को बहुत पसंद कर रहें है खास कर इस फिल्म को महिलाओ को बहुत पसंद आ रही है।

यह भी पढ़े:‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का जलवा बरक़रार

फिल्म को मिली कामयाबी के लिए खेसारी लाल यादव ने सोशल मिडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए इसके लिए लिखते हैं ‘मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है की छठ के शुभ अवसर पर रिलीज हुई मेरी दोनो फिल्म को दर्शको का प्यार मिल रहा है ..!! मुक़द्दर फिल्म को आप लोग अपना प्यार दुलार दीजिए’

यह भी पढ़े:इस फिल्म से खेसारी लाल यादव बने दर्शको के सबसे चहिते अभिनेता

शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड एव एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘मुकद्दर’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश,नागेश मिश्रा,प्रकास जैस ,.सी .पी.भट्ट,जे .नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में है।


फिल्म ‘मुक्कदर’ के निर्माता वसीम एस.खान, लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा, संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -