Main Sehara Bandh ke Khesari

निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने एक बार फिर यूट्यूब पर आते ही धमाल मचा दिया हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के बाद अब इंटरनेट फ्लेटफॉर्म पर भी दर्शको द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। क्योकि इसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का लुक बिल्कुल अलग हैं।

यह भी पढ़े: गौरव झा की फिल्म “कहर” का ट्रेलर आउट, दिखे अनोखे अंदाज में

Advertisement

फिल्म में खेसारी लाल, अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय भाइयो की भूमिकाओं में है। इस फिल्‍म में पहली बार लीक से हटकर कॉमेडी अवतार में दिखे हैं। इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले निर्मित फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का ट्रेलर पहले रिलीज़ कर दिया गया हैं, जिसे दर्शक ने बेहद पसंद किया हैं। फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में भोजपुरी संस्‍कृति की आत्‍मा दिखेगी। यह पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है।

यह भी पढ़े: बैंड बाजा बारात’ और ‘घूंघट की आड़ में’ कल्लू करेंगे दो बड़ी फिल्मे

एस.आर. के म्यूजिक के ऑफिसियल चैनल पर फ़िल्म के अपलोड होते ही दर्शको की बाढ़ सी आ गई और मात्र 24 घंटे में ही फ़िल्म को 20 लाख से भी अधिक का व्यू मिल गया और पुरे भारत में यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड पर हैं। भोजपुरी फ़िल्म जगत में ऐसा बहुत ही कम हुआ है कि कोई फ़िल्म अपने पहले ही दिन 20 लाख व्यू पाई हो। इस फिल्म में एक्शन के साथ साथ रोमान्स, कॉमेडी का भी भरपूर तड़का हैं।

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय, आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।