Thursday, February 22, 2024
HomeGossipभोजपुरी की सबसे बड़ी मारधाड़ वाली फिल्म…. भव्‍य मुहूर्त हुआ सम्पन्न

भोजपुरी की सबसे बड़ी मारधाड़ वाली फिल्म…. भव्‍य मुहूर्त हुआ सम्पन्न

Bhojpuri bigest action movie muhurt
सबसे बड़ी मारधाड़ वाली फिल्म

भोजपुरी की एक ओर अपकमिंग फिल्म “हमसे ना टकराना” का भव्‍य मुहूर्त मुंबई के गोरेगांव स्थित कृष्णा स्टूडियो में किया गया वही इस फिल्म में कई धमाकेदार सीन दर्शाये जायेगे जिसमे एक्शन के साथ – साथ रोमांस का नया कोलेब्रेशन देखने को मिलेगा। इस फिल्म को लेकर कई लोग उत्साहित हो रहे हैं। क्योकि फिल्म के टाइडल “हमसे ना टकराना” के अनुरूप ही इस फिल्म में कुछ ऐसे ही दृश्य देखने को मिलेंगे।

इसे भी पढ़े: बॉर्डर के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी में जुटी पूरी टीम….. अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

फिल्‍म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है व गाने की रिकॉडिंग मुंबई में की जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से गोरखपुर में में शुरू की जाएगी। इस फिल्म में पहली बार मुख्य भूमिका के रूप में आकाश सिंह यादव, राकेश मिश्रा और अयाज खान नजर आएंगे जो पहले कभी फ़िल्मी पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आये हैं और साथ में भोजपुरी की दो हॉट अभिनेत्रियाँ शुभी शर्मा व तनुश्री नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी की ये अदाकारा भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं…. देखे सबूत

इस फिल्म को लेकर अभिनेता आकाश सिंह यादव बहुत खुश हैं। फिल्म के निर्माता मनप्रीत सिंह और सह निर्माता हरिदेश पूरी का लक्ष्‍य ‘हमसे ना टकराना’ फिल्म को इसी साल रिलीज करने का हैं। इस में फिल्म में एक्शन व रोमांस के साथ फैमली ड्रामा का भी तड़का देखने को मिलेगा और इस फिल्म की कहानी बाकि भोजपुरी फिल्मो की कहानी से अलग बताई जा रही हैं।

फिल्म के निर्माता मनप्रीत सिंह और सह निर्माता हरिदेश पूरी व निर्देशक उमर खान हैं। गीत के बोल सचिदानंद कवच ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्‍म के डायलॉग कृष्‍ण नंदन पांडेय ने लिखे हैं। इस फिल्‍म के मुख्य कलाकार है आकाश सिंह यादव,राकेश मिश्रा,अयाज खान,शुभी शर्मा,तनुश्री,मनोज मनोज,मनन तिवारी ,संजय वर्मा ,गिरीश शर्मा,मेहनाज ,राजन मोदी, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह,मनीष चतुर्वेदी और कुणाल सिंह है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -