Monday, February 26, 2024
HomeGossipशहीदों की इस पुण्यतिथि पर भोजपुरी एक्शन स्टार की भावविहीन श्रद्धांजलि

शहीदों की इस पुण्यतिथि पर भोजपुरी एक्शन स्टार की भावविहीन श्रद्धांजलि

Bhojpuri action star's irresponsible tribute on this death anniversary of martyrs
भावविहीन श्रद्धांजलि

आज यानी 23 मार्च को देश के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले वीर भगत सिंह सुखदेव और राजगुरु का शहादत दिवस पूरा भारत देश मना रहा है। राजनेता से लेकर बड़े सेलेब्रिटीज़, बॉलीवुड एक्टर्स ने शहीद क्रांतिकारियों भगत सिंह राजगुरु व सुखदेव को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया। वही भोजपुरी स्टार्स भी पीछे नहीं है और एक्शन स्टार यश कुमार ने भावविहीन श्रद्धांजलि अर्पित की हैं।

अभी पढ़े: ‘आवारा बलम’ का टीजर यूट्यूब पर मचा रहा हैं धमाल

बता दे 3 मार्च 1931 की रात भगत सिंह सुखदेव और राजगुरु को एकसाथ लाहौर षडयंत्र के आरोप में अंग्रेजी सरकार ने फांसी पर लटका दिया। भगत सिंह ने देश की आज़ादी के लिए 23 साल की उम्र में हंसते-हंसते अपने जीवन का बलिदान दे दिया। तभी से हर साल 23 मार्च को इस तीन शहीदों की याद में शहीदी दिवस मनाया जाता है।

अभी पढ़े: भोजपुरी फिल्म ग़दर 2 जल्द ही सिनेमा घरो में…. रिलीज डेट हुई फाईनल

भोजपुरी के एक्शन स्टार यश कुमार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) के द्वारा भगत सिंह सुखदेव और राजगुरु की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की हैं। साथ ही तीनो शहीदों की एक फोटो भी अपलोड की हैं और लिखा हैं “शहीदों के इस पुण्यतिथि पर यश कुमार की भावविहीन श्रद्धांजलि”


भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव का नाम आदरपूर्वक लिया जाता है जो अंतिम सांस तक आजादी के लिए अंग्रेजों से टक्कर लेते रहे। देश इन तीनो सपूतों का बलिदान और साहस को कभी नहीं भूला पायेगा। तीनों क्रांतिकारियों की इस शहादत को आज पूरा देश याद कर रहा है।लोग सोशल मीडिया पर इन क्रांतिकारियों से जुड़े किस्‍से, इनके बयानों को शेयर कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -