Monday, May 27, 2024
HomeGossipचल रही ‘बैरी कंगना 2’ की शूटिंग...... अभिनेत्री शुभी शर्मा के साथ...

चल रही ‘बैरी कंगना 2’ की शूटिंग…… अभिनेत्री शुभी शर्मा के साथ पहुंची माँ भी

Bairi kangana shooting still shubhi with mother
‘बैरी कंगना 2’ की शूटिंग

भोजपुरी फिल्मो की ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा ने अपनी हर फिल्म में बेस्ट अभिनय निभाया हैं। जिसके चलते आज उनके हजारो चाहने वाले हैं। फिलहाल इन दिनों यह अपनी अपकमिंग फिल्म बैरी कंगना 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में की जा रही हैं। इस दौरान शुभी शर्मा ने सेट से एक पोस्ट डाली हैं जिसमे वो उनके माँ के साथ हैं।

इसे भी पढ़े: कोलकता वाले घर मोहिनी घोष के साथ कल्लू……. जोड़ी लगती हैं सुपरहिट

हाल ही में शुभी शर्मा ने एक फोटो अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर डाली हैं जिसमे वो अपने माँ के साथ दिखाई दे रही हैं। यह फोटो फिल्म बैरी कंगना 2 के सेट की हैं। इस फोटो में शुभी शर्मा पीले रंग की साड़ी पहने हुए अपनी मांग सिंदूर व गले में मंगल सूत्र हैं और एक शादी शुदा नारी की तरह लग रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में चारो हरियाली और एक भवन दिखाई दे रहा हैं। इस फोटो को देखने पर ऐसा लग रहा हैं की फिल्म में शुभी शर्मा एक शादी – शुदा नारी का किरदार निभा रही हैं।

इसे भी पढ़े: पायस पंडित का नागिन डांस…… नागराज के सेट से वीडियो वायरल

शुभी शर्मा अपनी माँ से बहुत प्यार करती हैं और माँ के साथ समय बिताना उन्हें बहुत अच्छा लगता हैं। शुभी शर्मा की माता जी का नाम रूपा शर्मा हैं। अक्सर शुभी अपने फैमिली मेंबर के साथ फोटो खिचवाके सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती हैं। यह फिल्म नारी सशक्तिकरण समेत योग तंत्र पर आधारित हैं।

Me n my sweet mom shooting bairi Kangana 2

A post shared by Shubhi Sharma (@shubhi_sharma_official) on


शुभी शर्मा ने भोजपुरी के कई सुपरस्टार को साथ काम करके कई सुपरहिट फिल्म दे चुकी हैं। फिल्मो में इनकी एक्टिंग बहुत बेजोड़ हैं दर्शक इनके अभिनय के दीवाने हैं। फिल्म “बैरी कंगना 2” में शुभी शर्मा के साथ काजल राघवानी व रवि किशन अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -