Saturday, May 25, 2024
HomeGossipकोलकता वाले घर मोहिनी घोष के साथ कल्लू....... जोड़ी लगती हैं सुपरहिट

कोलकता वाले घर मोहिनी घोष के साथ कल्लू……. जोड़ी लगती हैं सुपरहिट

Kolkata home arvind akela with mohini gosh
मोहिनी घोष के साथ कल्लू

भोजपुरी सिनेजगत की अभिनेत्री मोहिनी घोष अपने लटके झटके भरी अदाओं से सिनेप्रेमियों के दिलों में अपना घर बना चुकी हैं। दर्शक फिल्म में इनकी एक झलक पाने के लिये ललायित रहते हैं। यूं कहा जाये तो सिनेमा इंडस्टी के इस दौर में मोहिनी घोष हिट का पर्याय बनी हुई हैं। इसी कड़ी में मोहिनी घोष ने सोशल मिडिया पर एक भोजपुरी सुपरस्टार के साथ अपनी पोस्ट डाली हैं जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़े: मोनालिसा का मकर संक्रांति स्पेशल सॉन्ग….. शेयर की तस्वीर

जी हा, दोस्तों दरअसल मोहिनी घोष ने अपने फेसबुक अकाउंट पर चॉकलेटी बॉय अरविन्द अकेला “कल्लू” के साथ की एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में मोहिनी घोष व “कल्लू” का नया लुक देखने को मिला रहा हैं। दोनों ने एक ही रंग की पोशाक पहन रखी हैं और दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं।

इसे भी पढ़े: गैंगस्टर दुल्हनिया आ रही हैं….. जल्द ही नजदीकी सिनेमाघरों में

यह फोटो मोहिनी घोष के कोलकता में स्थित घर की हैं जहां मोहिनी घोष व अरविन्द अकेला के साथ चुनमुन जी चौबे, रोहित गुप्ता,पुनीत सिंह, रतन साह और आर.जे गोलू सिंह शामिल हैं। भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार सजना‘ में कल्लू और मोहिनी घोष की केमस्ट्री काफी पसंद की गई। इसके चलते आज इस जोड़ी के कई दर्शक दीवाने हैं और बार – बार इन्हे सिनेमा परदे पर देखने की इच्छा रखते हैं।

कोलकता की रहने वाली मोहिनी ने कम उम्र में ही मिस कोलकता का ताज अपने नाम कर लिया था। बचपन से ही मोहिनी को एक्टिंग में बड़ा लगाव था जिसके चलते, कई टीवी शो और फिल्मो में भी मोहिनी ने बाल कलाकार के रूप में काम किया हैं। भोजपुरी के साथ बंगाली फिल्मो में भी मोहिनी अपनी अदाकारी से दर्शको का मनोरंजन करती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -