Bhojpuri movie Gangster dulhaniya release soon
गैंगस्टर दुल्हनिया आ रही हैं

एक लम्बे अरसे से सुर्खियों में चल रही भोजपुरी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया अब धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्म का लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। फिल्म से जुडी कई जानकारी दर्शको को सोशल मिडिया के माध्यम से मिलती रहती हैं। इसी कड़ी में गैंगस्टर दुल्हनिया निधि झा ने एक पोस्ट डालते हुये फिल्म से जुडी एक ओर जरूर सूचना दी हैं।

इसे भी पढ़े: 12 जनवरी से होगा ’स्वर्ग’ का प्रदर्शन…… इन सिनेमाघरों में मचेगी दर्शको की धूम

हाल ही में निधि झा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया हैं जिसमे वो साथी कलाकारों के साथ हैं। निधि ने सफेद रंग की पोशाक पहनी हुई हैं व साथी कलाकारों के साथ बीच में बैठी हुई हैं। संजय पांडे ने नीले रंग का लम्बा कुर्ता पहना हुआ वही गौरव झा ने नीले रंग की टी-शर्ट पर भूरे रंग की जैकेट पहना हुआ हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: काजल राघवानी की आदत से लेकर पसंद, नापसंद तक….. मम्मी ने बताया सब कुछ

इस फोटो में तीनो काफी क्यूट लग रहे हैं। निधि झा ने फोटो के कैप्सन बॉक्स लिखा हैं “आ रहे हैं हम जल्द ही आपके सिनेमाघरों में हमारा इंतजार करियेगा जरूर गैंगस्टर दुल्हनिया”। इस सूचना से लग रहा की जल्दी ही गैंगस्टर दुल्हनिया को रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म में निधि झा एक नया अवतार देखने को मिलेगा।


जी आर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन हैं जबकि फ़िल्म में गौरव झा, निधि झा, ग्लोरी मोहंता और संजय पांडे के अलावा जमशेदपुर के स्थानीय कलाकार भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। यह फिल्म भोजपुरी की और फिल्मो से हटकर है। फिल्म की शूटिंग झारखंड के विभिन्न लोकेशन पर की गई हैं।