Kajal raghwani with dear mother best pic
मम्मी ने बताया सब कुछ

भोजपुरी की हिट अभिनेत्रियों में से एक काजल राघवानी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म के मुहूर्त के दौरान काजल की माँ भी शामिल हुई। इस दौरान दोनों का एक छोटा इंटरव्यू हुआ जिसमे काजल ने बताया की वे अपनी माँ से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं और उनकी माँ ही उनके सबसे करीब हैं।

यह भी पढ़े: ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर…… 17 जनवरी को होगा आउट

इस दौरान माँ ने काजल के कुछ राज भी खोले है। इंटरव्यू के दौरान माँ ने बताया की काजल ने बहुत ही मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया हैं काजल दुनिया की नजरो में एक सुपर स्टार लेकिन माँ की नजरो में बेटी बेटी होती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: 19 जनवरी से शादी करके फँसने के लिए तैयार….. आदित्य ओझा, तनुश्री और नेहाश्री

उन्होंने बताया मुझे काजल की एक आदत बहुत ख़राब लगती है चुप रहना यदि कोई इससे बोलता हैं तो उसे यह जबाव नहीं दे पाती हैं और वे चाहती हैं की काजल यह हर किसी उनकी बात जबाव दे। काजल की माँ को उनकी एक आदत पसंद हैं की वह बहुत अच्छी हैं और सबका कहना मानती हैं।


काजल राघवानी अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी माँ के साथ फोटो फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं और हाल ही में एक और तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो अपने माँ के साथ हैं। फोटो में उनकी माँ पलग पर लेटी हुई हैं वही काजल अपना मुँह बनाये माँ के साथ सेल्फी ले रही हैं।

#my #mummu #😍 #😚 #♥️

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

#😋 #😗 #missyou #babu #💋 #😁

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


काजल ने बताया की आज वो दर्शको के दिल अपनी एक छवि बना पाई हैं उसका क्रेडिट वो अपनी माँ को देती है। माँ ने मेरे करियर को लेकर बहुत मेहनत की हैं, जहाँ पर भी काजल शूट के लिए जाती थी उनकी माँ हमेशा साथ रहती थी। फिलहाल दो – तीन सालो से एकेला छोड़ा हैं।

#me #and #maa #🤗

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

#movie #time #me #maa #and #popcorn #hahaha #😎 #

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


जब काजल 14 साल की तब से माँ ने उन्हें सपोर्ट किया काजल ने करियर के शुरूआती दौरान पहले डांस शो, गुजराती फिल्म की और भोजपुरी में आई हैं तो इन सब के पीछे माँ का बहुत बड़ा हाथ हैं। काजल को इनकी माँ की कई आदते पसंद हैं काजल की माँ उनका पूरा ध्यान रखती हैं।