Friday, May 17, 2024
HomeGossip'दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर…... 17 जनवरी को होगा आउट

‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर…… 17 जनवरी को होगा आउट

Khesari Lal Yadav shoot still of dulhaniya ganga paar ke
‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्‍टारर फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर व म्‍यूजिक 17 जनवरी को एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान लांच किया जायेगा। जबकि फिल्‍म फरवरी में बिहार, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में होगी। खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर 17 जनवरी को खेसारी एंटरटेन्मेंट म्यूजिक कंपनी से रिलीज़ किया जायेगा।

‘दुलहिन गंगा पार के’ का आल राइट खेसारी एंटरटेन्मेंट म्यूजिक कंपनी के पास है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी है। इस फिल्म के निर्देशन बहुचर्चित लेखक निर्देशक अशलम शेख ने किया है जिन्होंने दो दर्जन से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्मे भोजपुरी में दी है।

यह भी पढ़े: काजल-खेसारी का रोमांटिक लुक….. फैंस को दीवाना बनाने के लिए हैं काफी

इस फिल्म के निर्माता और लेखक डॉक्टर अरविन्द आनंद है,फिल्म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय है। फिल्म में नवोदित बाल कलाकार में नजर आएंगी कृति यादव, कृति खेसारी लाल यादव की सुपुत्री है और अभी सिर्फ 8 साल की है, कृति जिस स्कूल में अपनी शिक्षा ले रही है उसी स्कूल में फिल्म ‘बजरंगी भाईजान ‘फेम मुन्नी उर्फ़ हर्षाली मल्होत्रा भी है और कृति और हर्षाली काफी अच्छे फ्रेंड है।

यह भी पढ़े: मुम्बई और गुजरात मे ‘एक रजाई-तीन लुगाई’ रिलीज़…. फिल्म हैं कॉमेडी से भरपूर

इस फिल्म में कृति द्वारा निभाया जा रहा किरदार काफी महत्वपूर्ण है। इस फिल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है जिन्हें काफी अलग और नयापन देकर बनाया गया है, फिल्म में गानों को संगीत संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आज़ाद सिंह पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है।

#Marad_Hamar_Bachcha_Ba #Dulhin_Ganga_Paar_Ke

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on

#Dulhin#Ganga#Paar#Ke Me_With_Doughter

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


इस फिल्म के मुख्य कलाकार है खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी,कृति यादव (नवोदित बाल कलाकार ) त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकास जैस,शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि,संजीव मिश्रा,इरफ़ान खान और आईटम आम्रपाली ने किया है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -