Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipआज से मुम्बई और गुजरात मे ‘एक रजाई-तीन लुगाई’ रिलीज़…. फिल्म हैं...

आज से मुम्बई और गुजरात मे ‘एक रजाई-तीन लुगाई’ रिलीज़…. फिल्म हैं कॉमेडी से भरपूर

Yash kumar movie ek rajai teen lugai released today
आज से मुम्बई और गुजरात मे ‘एक रजाई-तीन लुगाई’

कॉमेडी से भरपूर भोजपुरी फिल्म ‘एक रजाई-तीन लुगाई’ आज से मुम्बई और गुजरात के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई है। एक्शन स्टार कहे जाने वाले एक्टर यश कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक रजाई तीन लुगाई’ को लेकर काफी चर्चाओ में है। यह पूरी तरह पारिवारिक और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए नाम थोड़ा हटकर रखा गया है।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह के जन्मदिन पर अक्षरा सिंह ने खाया केक…… वो भी इस अंदाज़ में

बता दे ‘एक रजाई-तीन लुगाई’ की कहानी एक हीरो और उसकी तीन हीरोइन के इर्द गिर्द घूमती है। मतलब इस फिल्म में यश एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन अभिनेत्रियों के साथ रोमैंस करते नजर आएँगे। इस फिल्म को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है जिन्हें फिल्म ‘राजा बाबु’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड भी दिया गया है।

इसे भी पढ़े: निरहुआ के भाई प्रवेश ने किया कमाल….. 63 बॉल में बनाये 163 रन

यश कुमार की यह फिल्म कॉमेडी और रोमेंस से भरपूर है। इससे पहले बिहार में यह कॉमेडी फिल्म दर्शको का भरपूर मनोरंजन कर चुकी है। यश कुमार ने इस फिल्म में तीन-तीन पत्नियों के साथ रोमैंस किया है और किस तरह एक पति तीन बीवियों के चक्कर में पडकर परेशान हो जाता है इस भूमिका में यश ने बखुभी निभाया है।

इस फिल्म को अब मुम्बई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है। दर्शक फिल्म को देखकर लोट पोट होकर हंस रहे है। पारिवारिक और रोमांटिक इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है। बता दे आज ही के दिन यश की फिल्म ‘रुद्रा’ भी मुम्बई और गुजरात में प्रदर्शित हो रही है जिसमे यश पहली बार दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -