Tuesday, May 21, 2024
HomeGossip19 जनवरी से शादी करके फँसने के लिए तैयार..... आदित्य ओझा, तनुश्री...

19 जनवरी से शादी करके फँसने के लिए तैयार….. आदित्य ओझा, तनुश्री और नेहाश्री

Shadi karke fans gaya yaar movie release on 19 jan
शादी करके फँसने के लिए तैयार

निर्माण के समय से ही चर्चा बटोरने वाली दीपाली फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म ”शादी करके फँस गया यार” का प्रदर्शन 19 जनवरी को बिहार झारखण्ड समेत कई राज्यो में एक साथ किया जा रहा है। फ़िल्म पूरी तरह से परिवारिक और कॉमेडी पैक्ड है जिसे देखक कर दर्शक खूब एन्जॉय करेंगे। फ़िल्म के बतौर निर्माता नीलेश पाण्डे व साधना पाण्डे है जबकि निर्देशक अजय कुमार झा ,लेखक अरविंद तिवारी है।

अभी पढ़े: ‘राजा जानी’ की शूटिंग पूरी….. जून में हो सकती हैं रिलीज़

फ़िल्म के गीत लिखे है प्यारे लाल यादव व श्याम देहाती वही गीतों को धुन से सजाया है संगीतकार ओम झा ने,नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी व एंथोनी,डीओपी प्रमोद पाण्डे ,एक्शन जीतू सिंह का है जबकि प्रचारक सोनू निगम है। निर्माता के अनुसार फ़िल्म के कंटेंट काफी अच्छे है। हर एक एक सीन को बखूबी पूर्वक फिल्माया गया है।

अभी पढ़े: कॉमेडी का ज़ोरदार तड़का लगाने आ रही हैं खूबसूरत हसीना ‘लूपा’….. पोस्टर जारी

निर्देशक अजय कुमार झा का कहना है कि यह भोजीबुड कि पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें कॉमडी रस के साथ साथ कि गीत संगीत भी कर्ण प्रिय है। सबसे खास बात यह है कि फ़िल्म के टाईटल जितना आर्कषक है उतने ही अच्छे ढंग से फ़िल्म भी मेकिंग किया गया है।

फ़िल्म अपने टाईटल के अनुसार पूरी तरह से फिल्माया गया है। जिसे देख कर हर वर्ग के दर्शक मनोरंजीत होंगे। फ़िल्म के मुख्य भूमिका में आदित्य ओझा,तनुश्री, नेहाश्री, प्रकाश जैस, श्यामली श्रीवास्तव,संजय वर्मा, पल्लवी कोली,रत्नेश वर्णवाल और साथ मे संजय पाण्डे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -