Saturday, June 22, 2024
HomeGossipबिहार में ‘कल्लू’ का सफलतापूर्वक शो..... पापा को मिला सम्मान

बिहार में ‘कल्लू’ का सफलतापूर्वक शो….. पापा को मिला सम्मान

Arvind akela kallu with his father
पापा को मिला सम्मान

भोजपुरी के कूल वाले अभिनेता अरविन्द अकेला एक बार फिर से चर्चा में आ गये हैं और सोशल मिडिया पर दस्तक दी हैं। कल्लू को अपने स्टेज के चलते अलग अलग जगह पर जाना पड़ता है और शो में पहुंचने वहा की रौनक बन जाते हैं। शो के चलते कल्लू की काफी डिमांड रहती हैं कल्लू भी पीछे नहीं हटते हैं और दर्शको का मनोरजन करने पहुंच जाते हैं। इसी के चलते गत दिनों में कल्लू एक और सक्सेसफुल शो रहा जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

अभी पढ़े: Animal Lover ‘पवन सिंह’ ने इस डॉगी से मिलाया हाथ ….. स्पेशल मोमेंट्स वाला वीडियो वायरल

गत दिनों में अरविन्द अकेला का स्टेज शो रहा जिसके चलते कल्लू ने वहा की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं जिन्हे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। जिसमे अरविन्द अकेला कूल में व काफी क्यूट लग रहे हैं। वही दूसरी फोटो में कल्लू अपने पिता व् बड़े भाई के साथ स्टेज पर खड़े है।

अभी पढ़े: होली पर रिलीज होगी फिल्म ‘सौगंध’….. होगा एक्शन, इमोशन और रोमांस का संगम

कल्लू के लाखो फैन उनकी गायकी के दीवाने हैं और आज उनके शो को लेकर पब्लिक में काफी डिमांड हैं। कल्लू ने तस्वीर में कैप्शन दिया “कल बड़ी खुशी हुई उमगेश्वरी महोत्सव में मेरे पापा और बड़े भाई को बहुत इज्जत और सम्मान दिया,बहुत बहुत धन्यबाद विधायक अशोक सिंह भैया जी।”
Arvind akela kallu stage show with his father
बता दे यह शो बिहार राज्य के अरुंगाबाद के उमगेश्वरी महोत्सव के मौके किया गया। इस शो के चलते वहा के विधायक अशोक सिंह ने कल्लू के पिता व उनके बड़े को सम्मान दिया हैं। वही तस्वीर के बैकग्राउंड में कल्लू के फैंस नजर आ रहे हैं और जहा तक नजर जार ही हैं लोगो की भीड़ दिखाई पड़ रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -