Wednesday, April 17, 2024
HomeGossip‘कल्लू’ और ‘चिंटू’ के बीच एक ही दिन होगी बॉक्स ऑफिस पर...

‘कल्लू’ और ‘चिंटू’ के बीच एक ही दिन होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Arvind akela kallu and pradeep pandey films
‘कल्लू’ और ‘चिंटू’ के बीच एक ही दिन होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

‘कल्लू’ और ‘चिंटू’ के बीच एक ही दिन होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर। जी हां, जहा 17 नवम्बर से बिहार झारखण्ड में रिलीज हो रही बहुचर्चित फ़िल्म रंगीला के भव्य प्रदर्शन को लेकर दर्शको में उत्सुकता का संचार तेजी से हो रहा हैं वहीं इंटरटेनिंग होने के साथ साथ सामाजिक परिवेश के इर्द – गिर्द घूमती फिल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की कहानी में एक्‍शन भी काफी शानदार होगा।

यह भी पढ़े:तो इस दिन ‘कल्लू’ एक्शन अवतार में दिखेंगे, सिनेमाघरों में बजेगी तालियां

आदि शक्ति एंटरटेनमेंट व सोहम फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘रंगीला’ एक्शन पैक फ़िल्म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा है जबकि निर्देशक रवि सिन्हा है। तो वही रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ जिसमे अरविन्द अकेला कल्लू एक्शन अवतार में नज़र आने वाले हैं। फिल्‍म के रिलीज की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है।

यह भी पढ़े:‘रंगीला’ के भव्य प्रदर्शन को लेकर दर्शको में उत्सुकता का संचार

फिल्‍म ‘रंगीला’ में बिखरेगा पूनम दूबे का जलवा, और उनके साथ प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय, जो इस फिल्‍म में धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे। फिल्म में दर्शकों को एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा।


फिल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ में अरविंद अकेला कल्लू का जबर्दरस्त एक्शन व रोमांस से भरा अभिनय रहेगा, जिसमे कल्लू दो दो खूबसूरत बाला रितु सिंह और कनक यादव के साथ रोमांस करते नज़र आये। वही मनोज टाईगर को एक सीधे साधे पुजारी और अवधेश मिश्रा को खतरनाक खलनायक के रूप में दिखाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -