Wednesday, April 17, 2024
HomeGossip‘रंगीला’ के भव्य प्रदर्शन को लेकर दर्शको में उत्सुकता का संचार

‘रंगीला’ के भव्य प्रदर्शन को लेकर दर्शको में उत्सुकता का संचार

Pradeep New Movie Release
‘रंगीला’ के भव्य प्रदर्शन को लेकर दर्शको में उत्सुकता का संचार

17 नवम्बर से बिहार झारखण्ड में रिलीज हो रही भोजपुरी फ़िल्म जगत की बहुचर्चित फ़िल्म रंगीला के भव्य प्रदर्शन को लेकर दर्शको में उत्सुकता का संचार तेजी से हो रहा हैं। वही रंगीला का ट्रेलर पहले से ज्यादा दर्शको द्वारा काफी बार देखा व पसंद किया जा रहा है। आदि शक्ति एंटरटेनमेंट व सोहम फिल्म्स के बैनर तले बनी इस एक्शन पैक फ़िल्म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा है जबकि निर्देशक रवि सिन्हा है।

अभी पढ़े:‘रूद्रा’ आपके सामने आ रहा है 24 नवंबर को

धरती से स्वर्गलोक तक कि कहानी को अपने मे समेटे भोजपुरी फ़िल्म रंगीला आगामी 17 नवम्बर को बिहार झारखण्ड में रिलीज हो रही है। रंगीला के रिलीज तारीख की घोषणा से दर्शको के बीच अचानक से उत्सुकता बढ़ गई है। बता दे फ़िल्म में वी एफ एक्स और स्पेशल इफ़ेक्ट का भी जमकर उपयोग हुआ है जिसे श्री साईं स्टूडियो में तैयार किया गया है।

अभी पढ़े:भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2017 का आयोजन 19 नंवबर को मुंबई में

फिल्‍म ‘रंगीला’ में बिखरेगा पूनम दूबे का जलवा, और उनके साथ प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय, जो इस फिल्‍म में धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे। फिल्म में दर्शकों को एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा।

सबसे बड़ी बात तो ये है की इसमें दर्शकों को कॉमेडी ज्यादा देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि वैसे तो चिंटू फिल्मों में अलग अलग लुक में नजर आते हैं लेकिन इस फिल्म में चिंटू का एक बेहतरीन रोल दर्शकों को देखने को मिलेगा।

फिल्‍म में चिंटू, पूनम दूबे के अलावा तनुश्री, फूल सिंह,रोहित सिंह मटरू, संजय पांडेय, सुजीत सिंह, बॉबी खान, विनोद मिश्रा, मेहराज खान, मनीष चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है। सिनेमेटोग्राफी जहांगीर सैयद की है। गीतकार श्‍याम देहाती और संगीतकार राजकुमार आर पांडेय हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -