bhojpuri film rudra
‘रूद्रा’ आपके सामने आ रहा है 24 नवंबर को

यश कुमार की अभी हाल ही में रिलीज़ भोजपुरी फिल्‍म ‘कसम पैदा करने वाले की’भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे और साल 2017 में कमाई के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, जिसके बाद अब उनकी आने वाली फिल्‍म ‘रूद्रा’ से दर्शकों को काफी उम्‍मीदें हैं। यही वजह है कि वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड द्वारा रिलीज फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक लाखों लोगों ने सर्च किया और पसंद भी किया।

इसे भी पढ़े:पवन सिंह के साथ फिल्म में बिताया वो वक्त, यूं याद आया शुभी शर्मा को

यश कुमार ने दर्शकों से अपील की कि 24 नवंबर को ‘रूद्रा’ वे जरूर देखें। उन्‍हें काफी मजा आयेगा। साईं श्रद्धा मोशन पिक्‍चर प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘रूद्रा’एक्‍शन पैक्‍ड मूवी है, जो दर्शकों को ए‍क बार फिर रोमांचित करेगा। यश कुमार के एक्‍शन के दीवानों को इस बार भी उनका यूनिक एक्‍शन लुभाएगा।

Advertisement

इसे भी पढ़े:24 नवंबर से सिनेमाघरों में होगी “गुंडे”

फिल्‍म‘रूद्रा’ के ट्रेलर में यश कुमार दो अवतार में नजर आ रहे हैं, जिससे फिल्‍म के प्रति दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़नी तय है। इस फिल्‍म को निर्देशित किया है राकेश भारद्वाज ने और फिल्‍म के निर्माता हैं लक्षण नंद लाल गुप्‍ता व जयप्रकाश सर्वगल्‍ला। फिल्‍म के निर्माता- निर्देशक को‘रूद्रा’ से उत्‍साहित हैं।
Yash Mishra Real Age
फिल्‍म ‘रूद्रा’ में यश कुमार, निशा दूबे,अवधेश मिश्रा, रिचा दिक्षित और दीपक सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह,फनींद्र राव व ए कुमार के हैं। दीपक शाह द्वारा प्रस्‍तुत इस फिल्‍म की पटकथा के मनोज सिंह ने लिखी है।