Amrapali dubey with nirahua shooting still with car
लंदन में शूटिंग करते समय निरहुआ-आम्रपाली ये भी करते नज़र आये

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म “निरहुआ चलल लंदन” की पहले चरण के साथ साथ दूसरे चरण की शूटिंग नेपाल के खूबसूरत लोकेशंस पर की गई थी। फिलहाल इस फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग लंदन में समाप्त हो चुकी हैं। और फिल्म के सभी टीम मेम्बर्स इंडिया लौट आये हैं।

अभी पढ़े:लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ गाना शूट होने के बाद क्या बोले खेसारीलाल?

मगर जब लंदन में शूटिंग चल रही थी तो निरहुआ-आम्रपाली वहां के खूबसूरत लोकेशंस और ठंड का भरपूर मजा ले रहे थे। ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये सब आपको उनकी ही शेयर की गई फोटोज ही बता देगी। इसलिए हमने लंदन से शेयर की तस्वीरें निचे दी हैं जिन्हे देख आप भी समझ जायेंगे की लंदन में शूटिंग करते समय निरहुआ-आम्रपाली क्या क्या करते नज़र आये?

Advertisement

अभी पढ़े:यू-ट्यूब पर 25 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा, ‘राम लखन’ का ये गाना

बता दे कहानी की मांग को ध्यान में रख कर फिल्म की शूटिंग कई देशों में अलग अलग लोकेशन पर की गई है। पशुपति नाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं सोनू खत्री, सूरज खड़का और मंदार कुमल जबकि निर्देशन की बागडोर संभाली है नेपाल के जाने माने निर्देशक चंद्रा पंत ने।

Shoot in #Lamborghini🚘🚘

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


निरहुआ किसी भी फ़िल्म जगत के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिनके नाम पर लगभग दो दर्जन फिल्मे बन चुकी है। ‘निरहुआ चलल लंदन’ भी उन्ही में एक बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हो सकती हैं। ‘निरहुआ चलल लंदन’ में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी है ।

London #shooting #nirahuachalallondon #cold

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Ohh Yeah 😍😍😍 Look… Who's in the #Lamborghini🚘🚘 ??

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on

Nirahua chalal London 😍

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Selfie with Ratnakar ji🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Loving it in #London 😍❤️

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


निर्देशक संतोष मिश्रा ने इस फ़िल्म की कहानी , पटकथा और संवाद को लिखा है। फिल्म के लिए निरहुआ ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग भले ही विदेश में हो रही है पर फ़िल्म की आत्मा ठेठ भोजपुरी है।