ranveer singh new movie simmba poster
रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ का पोस्टर लॉन्च, पुलिस इंस्पेक्टर बने रणवीर

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। और इस खबर को खुद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट द्वारा शेयर किया है। इस पोस्टर को इंस्टा पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, “संग्राम भालेराव अका सिम्बा।” तो फैन्स के लिए खुशखबरी है की पहली बार रोहित-रणवीर फिल्म में एक साथ होगे। यह फिल्म अगले साल 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

इसे भी पढ़े:यू-ट्यूब पर 25 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा, ‘राम लखन’ का ये गाना

पोस्टर को ध्यान से देखा जाए तो इसमें रणवीर एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले है जिसका नाम है संग्राम भालेराव। इस किरदार में रणवीर बिल्कुल ही अलग अंदाज में, और मस्तीखोर पुलिस इंस्पेक्टर बने दिखाई दे रहे हैं। जिससे लगता हैं की यह कॉमिडी और एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है।

Advertisement

इसे भी पढ़े:सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज, लेकिन मोशन पोस्टर आउट

यह फिल्म साउथ की फिल्म ‘टेम्पर’ की हिंदी रिमेक बताई जा रही है। जिसमें साउथ के जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म टेम्पर में जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल लीड रोल में थी। बात की जाए सिम्बा की तो इस फिल्म में हिरोइन कौन होगी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।


बता दे फिल्म ‘पद्मावती’ के अलाउद्दीन खिलजी के इंटेंस किरदार के बाद रणवीर, इस फिल्म में संग्राम भालेराव बने पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगे जो की काफी मजेदार होने वाला हैं। फिलहाल रणवीर अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।