Akshay kumar new look this movie
इस फिल्म के लिए अक्षय ने अपनाया ये लुक

आज इंडिया में बाल्ड लुक तेजी से पॉप्युलर हो रहा है। इंटरनैशनल लेवल में तो इसकी दीवानगी देखने को मिलती रही है, वहीं अब इसे इंडिया में भी खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, इसकी वजह है बॉलिवुड में एक्टर्स का इस बाल्ड अंदाज को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना। और इसे कर दिखाया हैं इसी इंडस्ट्री के खिलाडी कुमार यानि अक्षय ने।

यह भी पढ़े: बिग बॉस 11 की विजेता…… सलमान खान ने शिल्पा शिंदे को बनाया विनर

जी हां, अक्षय कुमार इन दिनों अपने बाल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में है। बता दें कि हाल ही में अक्षय, सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में नजर आए थे। दरअसल अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करते हुए इस शो में बाल्ड लुक में नजर आए थे और तभी से उनके इस नए लुक को लेकर सभी बातें कर रहे हैं। जिससे उनके इस नए लुक को लेकर हर तरफ चर्चाए गर्म है।

Advertisement

यह भी पढ़े: ‘वीरे दी वेडिंग’ का नया पोस्टर जारी……. एक हैरान-परेशान तो दूसरी स्टाइलिश और एटीट्यूट में

आप खुद निचे की गई विभिन्न तस्वीरों में देख पाएंगे की अक्षय अपने इस बाल्ड लुक में कैसे तेजी से पॉप्युलर हो रहे है। ये सभी तस्वीरें अक्षय ने अपने इंस्टा अकॉउंट से शेयर की हैं जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। तो देखिये ये मजेदार फोटोज-

Soaking up some South African sun with this good boy 😎 #MorningSnuggles

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


फिलहाल इस लुक को लेकर अक्षय ने खुद ही खुलासा कर दिया है। दरअसल उन्होंने ऐसा अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ के लिए किया है। इस फिल्म में उन्हें एक बड़ी पगड़ी पहननी है और सहज महसूस करने के लिए उन्होंने ऐसा किया है। अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है।