Monday, May 27, 2024
HomeGossipअक्षरा सिंह के रियल माता-पिता अब रील लाइफ में भी उनके साथ,...

अक्षरा सिंह के रियल माता-पिता अब रील लाइफ में भी उनके साथ, पवन भी फिल्म में शामिल

Akshara singh with his parents in reel life
अक्षरा सिंह के रियल माता-पिता अब रील लाइफ में भी उनके साथ, पवन भी फिल्म में शामिल

दोस्तों ऐसा बहुत कम देखा जाता हैं की किसी स्टार के रियल माता पिता उनकी ही फिल्म में उनके साथ काम करते नज़र आते हैं वो भी उनके ही रील लाइफ माता पिता के किरदार में। मगर ऐसा हो गया हैं जी हां, अक्षरा सिंह ने अपने सोशल अकॉउंट से फैंस को फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी हैं की वो इस खुशी को बयान नहीं कर सकती की उनके असली माता पिता ही उनकी फिल्म में उनके साथ दिखाई देंगे।

अभी पढ़े:“ललईया चूसS राजा जी” गाने में पवन-अक्षरा की जबरदस्त केमिस्ट्री

शूटिंग के दौरान ली गई फोटो में उनके साथ पवन सिंह व उनके माता पिता देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं उनके पिता को पुलिस के किरदार में रखा गया हैं। अक्षरा सिंह ने बताया की ऐसा पहली बार हुआ हैं की उनके माता पिता फिल्म में उनके साथ अभिनय कर रहे हैं। इस बात से वह बहुत उत्साहित नज़र आ रही हैं।

अभी पढ़े:पवन और अक्षरा सिंह लम्बे समय के बाद शूटिंग पर एक साथ

अक्षरा सिंह ने एक फोटो और शेयर की हैं जिसमे केवल उनकी माता ही उनके साथ हैं। तस्वीर में अक्षरा उनकी माता के गले लगी हुई हैं। और माँ की ममता का भरपूर आनंद ले रही हैं। वह अपने माता पिता से बेहद प्यार करती हैं। और उनके पेरेंट्स भी उनको चाहते हैं।

When I look at you I am looking at the purest love ???????? Love you mumma???? @nilimasingh1506

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

#good #morning

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


बताते चले संगीत प्रेमियों के मनोरंजन के लिए हालही पवन अक्षरा के दो जबरदस्त गाने बाजार में आ चुके हैं, जिन्हे देख दर्शक भी भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। ये दोनों गाने फिल्म पवन राजा में फिल्माए गए हैं। जिसमे एक का नाम “ललईया चूसS राजा जी” और दूसरे का नाम ‘भर जाता ढोढ़ी’ हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -