Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipपवन और अक्षरा सिंह लम्बे समय के बाद शूटिंग पर एक साथ

पवन और अक्षरा सिंह लम्बे समय के बाद शूटिंग पर एक साथ

After a long time shooting pawan singh with akshara
एक लम्बे समय के बाद शूटिंग के दौरान पवन और अक्षरा एक साथ

दोस्तों अभिनेता पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ में आखिर बार अक्षरा सिंह उनके साथ नज़र आयी थी मगर हालही में पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ एक फिल्म की शूटिंग में भाग लिया। बता दे खुद पवन सिंह ने इस बात की प्रतिक्रिया को जाहिर करते हुए अपने सोशल अकॉउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए इस बात का जिक्र किया। साथ ही इस तस्वीर के कैप्शन में पवन सिंह ने लिखा हैं ‘एक लम्बे समय के बाद शूटिंग के दौरान मेरे साथ मेरी प्रिय अक्षरा सिंह’।

यह भी पढ़े:लंदन की सड़को पर छाया पवन सिंह की गायिकी का जादू, वीडियो में देखे

जिस तरह फ़िल्मी परदे पर इन दोनों की जोड़ी बड़ी खूबसूरत लगती हैं उसी तरह पवन सिंह भी अक्षरा सिंह को अपनी एक अच्छी दोस्त मानते हैं। साथ ही अपनी अच्छी बुरी बाते अक्षरा सिंह के साथ शेयर करते हैं। इतना ही नहीं खुद अक्षरा सिंह भी अपने सोशल अकॉउंट के जरिये पवन सिंह के साथ शूटिंग के मजेदार फोटोज फैंस के साथ शेयर करती नज़र आती हैं।

यह भी पढ़े:आखिर पवन सिंह ने अपने फैंस से ऐसा क्यों पूछा की ‘नाराज है क्या आप सब’, जानिए पूरा मामला

इसी क्रम में पवन सिंह ने लम्बे समय के बाद शूटिंग के दौरान की एक नई फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमे पवन सिंह और अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

After a long time shooting together with my dearest @singhakshara

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


बताते चले जिस तरह फिल्म ”पवन राजा” सिनेमाघरों में रिलीज़ के बाद धमाल मचा चुकी हैं उसी तरह अब इसका नया गाना ‘भर जाता ढोढ़ी’ एक ही सप्ताह में 4.4 Million से अधिक बार देखा जा चूका हैं। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने दर्शको को आकर्षित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -