Akhara Singh again clash in Pawan Khesari
भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव लंबे समय बाद अदाकारा अक्षरा सिंह के साथ स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे है। खेसारी लाल और अक्षरा सिंह दोनों योगेश राज मिश्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बबुआ बवाली में एक साथ नजर आने वाले है। मगर खबर यह है कि जब पवन सिंह को इस बारे में पता चला कि फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ में अक्षरा सिंह हैं, तब उन्‍होंने खेसारीलाल यादव को फिल्‍म न करने की सलाह दी हैं।

यह भी पढ़े: रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की जुगलबंदी ने किया कमाल, एक दिन में 6 लाख व्यूज

लेकिन योगेश राज मिश्रा ने फिल्म बबुआ बवाली के लिए दोनों ही खेसारी और अक्षरा को फाइनल कर लिया है और वो किसी भी तरह का इस फिल्म में फेर बदल नहीं करेंगे और फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ के लिए अक्षरा की कास्टिंग पहले ही हो चुकी है। वैसे भी दर्शकों को खेसारीलाल और अक्षरा की जोड़ी पसंद करते हैं और पहले भी दोनों कई फिल्मे कर चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ का मोशन पोस्टर टीजर हुआ रिलीज

पहले भी अक्षरा सिंह को लेकर खेसारी और पवन सिंह के रिश्तों में काफी खटास आई थी। तब दोनों सुपरस्‍टार के बीच दूरियां काफी बढ़ गई। लेकिन अभी हाल ही में खेसारी लाल के बेटे ऋषभ के जन्मदिन के मोके पर पहुँच कर पवन सिंह ने अपने और खेसारी लाल के रिश्तों के बीच चल रहे दूरियों को मिटा दियाऔर आने वाले दिनों में सिनेमा में साथ आने की बात कही।

इसके बात को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में हड़कंप सा मच गया हैं। फिल्म बबुआ बवाली के निर्माता अमित कृष्णा श्रीवास्तव का इस मामले पर कहना है की अक्षरा और खेसारी को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है और अब किसी भी तरह का इस फिल्म में फेरबदल नहीं किया जायेगा। वही योगेश राज मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म दबंग सरकार रिलीज़ होने को तैयार है।