Viral shot on social media from 'Yara Teri Yari' set
भोजपुरी के युवा स्टार अरविन्द अकेला और रितेश पांडे की अपकमिंग फिल्म यारा तेरी यारी के सेट से एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में फिल्म के सेट से एक और नयी तस्वीर लीक हुई है जिसमे फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े: अक्षरा सिंह को लेकर एक फिर पवन-खेसारी में टकराव

फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ के सेट से यह फोटो अभिनेत्री निधि झा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर पोस्ट की हैं। जिसमे निधि झा रितेश पांडे, युवा स्टार अरविन्द अकेला, खलनायक देव सिंह के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म के लिए निधि झा ने अपने नये लुक पर काफी ध्यान दिया है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: ‘बॉर्डर’ का जलवा इस सप्ताह भी रहेगा बरकरार

इस फ़िल्म हॉट गर्ल निधि झा मुख्यभूमिका में है फिल्म में निधि झा का लुक तो सभी के सामने है हालांकि अभी तक फिल्म में उनके किरदार को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों रांची के आसपास चल रही है। फ़िल्म की पूरी शूटिंग रांची, पतरातू, रामगढ़ आदि जगहों पर होगी।

हैपी फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ के निर्माता धनंजय सिंह, रवि कुमार हैं व निर्देशक सुरजीत सिंह, संवाद वीरू ठाकुर हैं। मुख्य कलाकार अभिनेता रितेश पांडेय, निधि झा उर्फ लुलिया, अरविंद अकेला उर्फ कल्लू, प्रीति विश्वास, देव सिंह, उमेश सिंह, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, आनंद मोहन हैं।