Ravi Kishan With Shubhi Sharma New Movie
आर.एस.वी.पी.प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। अभिनेत्री शुभी शर्मा फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और फिल्म मेकर का दावा की ‘बैरी कंगना-2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है। बैरी कंगना-2 से शुभी शर्मा समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट को काफी उम्‍मीदें हैं।

अभी पढ़े: यारा तेरी यारी’ के सेट से सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल….

यह फिल्म भोजपुरी की ऐसी हॉरर मूवी है जो दर्शकों की हर क्लास को डराने में काफी हद तक कामयाब रहेगी और ये फिल्‍म भोजपुरी दर्शकों के दिल से जुड़ जायेगी। फिल्‍म के प्रोड्यूसर विनोद कुमार पांडेय ने फिल्‍म की भव्‍यता के लिए कई नये प्रयोग किये हैं। जिनमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है।

Advertisement

अभी पढ़े: ‘आवारा बलम’ भारी भीड़ के साथ मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में

इस फिल्म में कई ऐसे भी सीन भी जो सायद किसी नहीं सोचा होगा साथ ही फिल्म के टीजर में एक्शन और रोमांस का तड़का भी दिखाया गया हैं। रवि किशन ने इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान महसूस किये अपने अनुभावों को साझा किया है बैरी कंगना -2’ में गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत – प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी चीजें देखने को मिलेगी।
Ravi Kishan's film 'Barry Kangna 2' will be on this day in theaters
फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’’ में रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, उमेश सिंह और संजय पांडेय भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आयेंगे।फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी, मिर्जापुर और भदोही की बेहतरीन लोकेशंस पर गई है।