Saturday, May 18, 2024
HomeGossip25 जनवरी को रिलीज होगी जुबलीस्टार की निरहुआ चलल लंदन

25 जनवरी को रिलीज होगी जुबलीस्टार की निरहुआ चलल लंदन

Jubilestar's Film Nurahua Chalal London released on 25th January
इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले बनी जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्टारर भोजपूरी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ पिछले बहुत ज्यादा दिनों से चर्चा में है। इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म होने जा रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को बिहार में रिलीज हो रही है।

अभी पढ़े: लन्दन के बाद अब अमेरिका में रोमांस करेंगे निरहुआ-आम्रपाली

फिल्म का ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर जारी ‘दिया गया हैं जिसे अब तक भी दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। बताया जा रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग भारत सहित लन्दन, नेपाल, यूरोप जैसे देशो में की गई हैं। इस फिल्म में कही भी अश्लीलता को नही दिखाया गया है।

अभी पढ़े: घूंघट में घोटाला ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, वीडियो 3.2 मिलियन पार

यह एक साफ़ सुठी पारिवारिक फिल्म बताई जा रही है इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है। यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है इस फिल्म को देख कर दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस भोजपुरी सिनेमा उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा।


यह एक साफसुथरी फिल्म बनी है जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं ।निर्देशक चंद्र पंत और निर्माता सोनू खत्री ने इस फिल्‍म में एक नया प्रयोग किया है, जिसे देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्‍सुकता है। फिल्म के कुछ गाने स्वीटजरलैंड और बेल्जियम में फिल्‍माये गए, जिन्हे फिल्म की लीड रोल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बेहद खास बताती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -