Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipबॉर्डर ने रचा नया कीर्तिमान, वीडियो पहुंचा 32 मिलियन पार

बॉर्डर ने रचा नया कीर्तिमान, वीडियो पहुंचा 32 मिलियन पार

Border creates new record, video crosses 32 million
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में यूट्यूब पर पहले ही दिन सबसे ज्यादा व्यूज प्राप्ति करने वाली फिल्म बॉर्डर का जलवा अभी भी बरक़रार हैं और फिल्म ने तक 32 मिलियन व्यू का आंकड़ा पार करते हुए यूट्यूब पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया हैं। यानी डिजिटल वर्ल्ड में निरहुआ एंटरटेनमेंट की फ़िल्म ‘बॉर्डर’ का जादू अभी भी कायम हैं।

यह भी पढ़े: 25 जनवरी को रिलीज होगी जुबलीस्टार की निरहुआ चलल लंदन

निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यू ट्यूब चैनल पर फिल्म बॉर्डर की रिलीज किया था। फिल्म ने पहले ही दिन 25 लाख से का व्यू प्राप्त कर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नया कीर्तिमान रच दिया था और वही फिल्म ने मात्र चार दिन में इसे 80 लाख से भी अधिक का आंकड़ा कर लिया था।

यह भी पढ़े: लन्दन के बाद अब अमेरिका में रोमांस करेंगे निरहुआ-आम्रपाली

देशभक्ति पर आधारित फिल्म बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म कही जाती है। इस फिल्म में एक्शन के साथ साथ रोमान्स, कॉमेडी का भी भरपूर तड़का हैं। बॉर्डर’ देशभक्ति पर आधारित निरहुआ की बेहद म‍हत्‍वपूर्ण है।इस फिल्‍म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है, जिस वजह से कास्‍ट से लेकर फिल्‍म के हर हिस्‍से पर काफी मेहनत की गई है।

बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव। कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव हैं। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है। संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं और लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव व आजाद सिंह का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -