Thursday, May 23, 2024
HomeGossipलन्दन के बाद अब अमेरिका में रोमांस करेंगे निरहुआ-आम्रपाली

लन्दन के बाद अब अमेरिका में रोमांस करेंगे निरहुआ-आम्रपाली

Dinesh with amrapali new movie nirahua chalal london still
जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव अभिनीत मुस्कान मूवीज प्रालि एंव पियुपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म निरहुआ चलल अमेरिका के पहले शेड्यूल की शूटिंग समाप्त हो चुकी हैं। जल्द ही दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अमेंरिका में की जाएगी। यानी निरहुआ व आम्रपाली लन्दन के बाद अब अमेरिका में भी रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

अभी पढ़े: घूंघट में घोटाला ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, वीडियो 3.2 मिलियन पार

निरहुआ चलल अमेरिका में एक बार फिर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी हैं। इससे पहले दोनों फिल्म निरहुआ चलल लन्दन की शूटिंग की दौरान लन्दन में रोमांस करते नजर आये थे। साथ ही इस फिल्म की शूटिंग लन्दन सहित भारत, नेपाल, और यूरोप में की गई हैं।

अभी पढ़े: इस दिन रिलीज होगा पवन सिंह की फिल्म की शेर सिंह का टीजर

निरहुआ चलल अमेरिका के पहले शेड्यूल की शूटिंग भारत के कई रमणीय स्थलों पर की जा चुकी हैं और फिल्म के कुछ अहम दर्श्यो की शूटिंग अमेरिका के विभिन्न स्थानों व रमणीय स्थलों की जाएगी। फिल्म रिलीज से पहले ही भोजपुरिया दर्शको के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर ली हैं।

फिल्म का निर्माण जाने माने मेकर जामिल रहे हैं नासिर जमाल के साथ निरहुआ की यह चौथी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन जितेंद्र कर रहे हैं। सतीश मुल्याला का छायांकन कर रहे हैं। व प्रचारक उदय भगत हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -