Sunday, April 21, 2024
HomeGossipघूंघट में घोटाला ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, वीडियो 3.2 मिलियन पार

घूंघट में घोटाला ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, वीडियो 3.2 मिलियन पार

Ghoonghat Mein Ghotala Video 3.2 million crosses
प्रवेशलाल यादव की फिल्म घूंघट में घोटाला सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही हैं। फ़िल्म के अपलोड होते ही ये वायरल हो गई और पांच दिन फ़िल्म को 32 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका हैं। सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद डिजिटल वर्ल्ड में भी पवन की फ़िल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का जादू चल गया है।

यह भी पढ़े: इस दिन रिलीज होगा पवन सिंह की फिल्म की शेर सिंह का टीजर

घूंघट में घोटाला के नाम एक नया रिकार्ड तो जुड़ा ही है साथ ही इस फिल्म ने उस धारणा को भी ध्वस्त कर दिया है कि यूट्यूब पर अश्लीलता को ही दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं। फिल्म के साथ -साथ फिल्म के गाने भी दर्शको द्वारा काफी पसंद किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: 28 दिसंबर से उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में दबंग सरकार

फिल्म 11 दिसंबर को यूट्यूब चैनल ‘निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड’ पर शाम 4 बजे रिलीज़ हुई थी फ़िल्म अपलोड होते ही दर्शको की बाढ़ सी आ गई। घूंघट में घोटाला’ की कहानी एक हीरो और उसकी दो हीरोइन के इर्द गिर्द घूमती है। मतलब इस फिल्म में प्रवेश एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आए हैं।

निर्देशक मंजुल ठाकुर ने फिल्म घूंघट में घोटाला की कहानी में मनोरंजन का हर रंग पिरोया है। फिल्‍म के लीड में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित नजर आएँगी। फिल्म की पटकथा मंजुल ठाकुर और अरविंद तिवारी ने जबकि संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -