Tuesday, April 16, 2024
HomeGossip28 दिसंबर से उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में दबंग सरकार

28 दिसंबर से उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में दबंग सरकार

Dabang Sarkar New Poster Release
खेसारीलाल यादव की फिल्म दबंग सरकार बिहार,झारखण्ड ,मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब उत्तर- प्रदेश और दिल्ली में 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आई हैं।

अभी पढ़े: नादान इश्क बा’ का टीजर हुआ रिलीज, आशीष संग नैन लड़ाती प्रीति

खेसारीलाल का पुलिस वाला किरदार दर्शक वर्ग के दिलों में उतर चुका हैं। बॉक्‍स ऑफिस पर दबंग सरकार को पहले दिन मिली सफलता से निर्माताओं को काफी खुश हैं। नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड की फिल्‍म की तरह बनाता है।

अभी पढ़े: अक्षरा सिंह की फिल्‍म ‘लव मैरेज’ की शूटिंग कंप्‍लीट

फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को जिस स्‍कैल पर बनाया है, वह किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं है। फिल्‍म को लेकर दावे सही साबित होते नजर आये। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का काफी भीड़ उमड़ी है। अधिकांश बिहार और झारखण्ड सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा दिखा हैं।
Khesarilal Film Dabang Sarkar will be released On 30 November
फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं। फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा ने किया हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेद, विनीत, सी.पी. भट्ट, अनुप अरोड़ा अहम भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -