Tuesday, April 30, 2024
HomeGossipइंतज़ार खत्म!!! आज शाम रिलीज होगा ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का ट्रेलर

इंतज़ार खत्म!!! आज शाम रिलीज होगा ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का ट्रेलर

Nirhua Hindustani 3' trailer will be released evening
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को लेकर चर्चा में हैं। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। हाल में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है जिसने फैन्स की धड़कनें तेज कर दी हैं। जी हां फिल्म का ट्रेलर आज शाम 4:30 बजे रिलीज किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़े: Teaser 2: दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2 में दिखा प्रदीप पांडेय का एक्शन अवतार

फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शक खासे उत्साहित हैं और रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो गया हैं। फिल्म का ट्रेलर 12 अक्टूबर यानी आज शाम 4.30 बजे एस.आर.के म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर जारी किया जायेगा।

यह भी पढ़े: निरहुआ को छोड़ सैया थानेदार के साथ नजर आई आम्रपाली, सेट से फोटो वायरल

वही फिल्म के पहले ही पोस्टर और टीजर भी जारी किये जा चुके हैं जिन्हे दर्शको को तरफ से अच्छा रेस्पोंस मिला हैं। टीजर को अब तक इसे लाखो बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। वही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। ये फिल्म छठ पूजा के शुभ मौके पर रिलीज की जाएगी।

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव और निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 का भी सफल निर्देशन किया था।फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ सुपर हिट अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी है जबकि उनका साथ दे रहे हैं शुभी शर्मा , संजय पांडे , किरण यादव , आशीष शेन्द्रे , समर्थ चतुर्वेदी , हेमलाल कौशल , संजय निषाद , राजवीर सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -