Friday, April 26, 2024
HomeGossipबॉलीवुड के मास्टर जी के साथ यूँ नजर आई शुभी शर्मा....... शेयर...

बॉलीवुड के मास्टर जी के साथ यूँ नजर आई शुभी शर्मा……. शेयर की फोटो

Shubhi Meeting with Ganesh Achariya master ji
बॉलीवुड मास्टर जी के साथ शुभी शर्मा

जब दो अलग – अलग फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार एक साथ हो, तो उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता हैं। क्योकि फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स भी किसी ना किसी के फैन होते हैं चाहे वो सिंगर हो,डांस मास्टर हो या कोई बड़ा सेलेब्रिटी आज हम बात करे हैं भोजपुरी की अभिनेत्री शुभी शर्मा की जिनके स्वंय के ही बहुत दर्शक अभिनय के दीवाने हैं और लाखो की तादाद में फैन फोल्विंग हैं लेकिन यह खुद भी किसी की फैन हैं।

इसे भी पढ़े: होली पर रिलीज होगी फिल्म ‘सौगंध’….. होगा एक्शन, इमोशन और रोमांस का संगम

हाल ही में शुभी शर्मा ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो बॉलीवुड के मास्टर जी के साथ हैं जिनके दुनिया भर में करोडो फैन हैं और बॉलीवुड में वो एक चमकते सितारे को तरह हैं हम बात कर हैं बॉलीवुड के गणेश आचार्य मास्टर जी जो फोटो में शुभी शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं और शुभी शर्मा की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं।

इसे भी पढ़े: जुबली स्टार ‘निरहुआ’ की देशभक्ति चरम पर…… कहा – जय हिन्द

जब कोई बड़ा कलाकार किसी दूसरे कलाकार से से मिलता हैं तो चाहे वो बॉलीवुड का या भोजपुरी का एक परिवार के सदस्य के तरह उनका व्यवहार होता हैं। भोजपुरी फ़िल्मों और उनके एक्टर्स का जादू भी कुछ कम नहीं है भोजपुरी इंडस्ट्री बॉलीवुड और टॉलीवुड के बाद तीसरी सबसे बड़ी इंडस्ट्री है जिनके गानों और सितारों के प्रति लोगों का रुझान दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

Shubhi sharma with music composer mahadevan
‘शंकर महादेवन’ के साथ शुभी शर्मा

शुभी शर्मा भोजपुरी फ़िल्म जगत की सुपर अदाकारा में से एक है । कई भोजपुरी फिल्मो में सभी बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं शुभी शर्मा बॉलीवुड फ़िल्म वेलकम बैक के एक गाने “मैं बबली हुई तू बंटी हुआ” में जॉन इब्राहम के साथ थिरकते नज़र आई थी जो काफी हिट साबित हुआ हैं और एक नए अंदाज़ के साथ बॉलीवुड के चहेतो को अपना दीवाना बना लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -