Saturday, April 27, 2024
HomeGossip‘बिग मेमसाब’ के सेट पर मोनालिसा की मस्ती....... ग्रैंड फिनाले में होगी...

‘बिग मेमसाब’ के सेट पर मोनालिसा की मस्ती……. ग्रैंड फिनाले में होगी एंट्री

Big memsaab grand finale shoot of monalisa
मोनालिसा की मस्ती

गृहणियों की छुपी हुई प्रतिभा को एक शानदार मंच और सम्‍मान दे रहा है रियलिटी शो बिग मेम साहब, का यह आठवां सीजन चल रहा है। बिग मेम साहब एक ऐसा मंच है, जहां कंटेस्‍टेंट को दर्शक देख रहे हैं और उन्‍हें एक नयी पहचान दिला रहे हैं। इस भागीदारी में भोजपुरी के एक्टर्स भी पीछे नहीं हैं हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट रह चुकी मोनालिसा बिग मेमसाब 8 ’ के सेट पर नजर आई हैं और लगातार सेट अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

इसे भी पढ़े: पवन- अक्षरा का सबसे लकी दिन……. चार फिल्में एक साथ

अभिनेत्री मोनालिसा नृत्य आधारित रियलिटी शो ‘बिग मेमसाब’ में नजर आ रही हैं सेट से कुछ तस्वीरें व वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिनमे वो नये – नये लुक में नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर काफी क्यूटनेस हैं।

इसे भी पढ़े: रानी चटर्जी स्टारर ‘रानी वेड्स राजा’ का नया लुक आउट…… शादी की तस्वीर वायरल

एक तस्वीर में मोनालिसा ने आसमानी रंग का सूट पहना हुआ हैं और दो अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं।


वही कुछ तस्वीरो में मोनालिसा पिली – गुलाबी रंग की साडी पहने हुये अपनी अदाओ का जलबा बिखरेती नजर आ रही हैं। इन फोटो में अलग – अलग पोज दिये हुए काफी हॉट लग रही हैं।

#Onset …. “BigMemsaab” Grand Finale #day2

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

???????? #ootn #sareelove #selfobsessed #poser

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


वही वीडियो में मोनालिसा बिग मेम साहब 8 के सेट पर हैं और अपने हाथो को फ़ैलाये हुये गोल गोल घूम रही हैं व उनके पीछे बिग मेम साहब के कुछ टीम मेंबर दिखाई दे रहे हैं।

Please Play Some background music for me… #onset #fun

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


बता दे बिग मेम साहब का यह आठवां सीजन चल रहा है इस शो की प्रसारण बिहार, झारखंड और यूपी में अग्रणी भोजपुरी चैनल बिग गंगा पर सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे से 7 बजे तक प्रसारित किया जाता हैं। देशभर से लाखों लोगों ने ऑडिशन दिये,‍ जिसमें से 128 का सेलेक्‍शन हुआ है, जो अपनी छुपी हुई प्रतिभा को दुनिया के सामने बखूबी लेकर हाजिर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -